scriptरोडवेज बनास नदी मेंं गिरी, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर | Roadways Falls into Banas River | Patrika News
टोंक

रोडवेज बनास नदी मेंं गिरी, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर

बनास नदी के पुल से रोडवेज के नदी में गिरने की सूचना पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों में हडक़म्प मच गया

टोंकOct 14, 2017 / 03:24 pm

pawan sharma

मॉक ड्रिल

निवाई में मॉक ड्रिल सूचना पर पुलिया पर पहुंचे अधिकारी।

टोंक.

जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बनास नदी के पुल से रोडवेज के नदी में गिरने की सूचना पर शुक्रवार शाम प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों में हडक़म्प मच गया। सूचना मिलते ही चिकित्साकर्मियों ने सआदत अस्पताल में पलंग खाली करा लिए। वहीं पुलिस व एम्बुलेंस नदी की ओर दौड़ पड़े।

बाद में मॉक ड्रिल होने की जानकारी मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांच ली। अन्तरराष्ट्रीय आपदा न्यूनीकरण दिवस मौके पर शुक्रवार शाम प्रशासन की ओर से टोंक समेत निवाई, टोडारायसिंह में अपातकालीन सेवाओं की सतर्कता जांची गई। इसके तहत पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली कि बनास नदी में रोडवेज गिर गई। हादसे में कई लोग जख्मी हुए हैं।

सूचना पर एसपी प्रीति जैन, उपखण्ड अधिकारी प्रभातीलाल जाट, पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा, सदरथाना प्रभारी नरेन्द्र जैन, सीएमएचओ डॉ. गोकुललाल मीणा, कोतवाल अशोक मीणा आदि मौके पर पहुंचे।

पीडब्ल्यूडी, अस्पताल की एम्बुलेंस, तहसीलदार, एक दमकल आदि कुछ देर से पहुंचे। इधर, सआदत अस्पताल में चिकित्साकर्मी सतर्क हो गए।वार्ड में पलंग खाली करा लिए गए। कोतवाली एसआई प्रेमलता के नेतृत्व में पुलिस जाप्ता अस्पताल पहुंच गया। बाद में मॉक-ड्रिल की खबर मिलते ही थाने लौट गए।
पुलिया गिरी, प्रशासन में मचा हडक़म्प
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस वृत्ताधिकारी कार्यालय के सामने पुलिया गिरने की सूचना से प्रशासन में हडक़म्प मच गया। बाद में पुलिया गिरने का मॉक ड्रिल होने की जानकारी मिलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। उपखण्ड अधिकारी हरिताभ आदित्य ने बताया कि उन्होंने करीब पौने 10 बजे नला रोड स्थित पुलिया को गिरने का मॉक ड्रिल किया गया।
इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सूचना दी। इस पर सबसे पहले तहसीलदार गजेन्द्र गोयल एवं थाना प्रभारी रामजीलाल मय पुलिस जाप्ते के सहित जेसीबी एवं क्रेन लेकर पंहुचे। इनके साथ गिरदावर समरथसिंह एवं पटवारी गिर्राज मीणा भी पंहुचे। इसी दौरान विकास अधिकारी मुरारीलाल शर्मा नगरपालिका की दमकल के साथ पंहुचे।
सूचना पर बरोनी थाना प्रभारी हीरालाल, हाईवे पुलिस, सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रामगोपाल सेवलिया एवं जलदाय विभाग के अभियंता मौके पर पंहुचे। उन्होंने बताया कि इस दौरान एम्बुलेंस के अलावा चिकित्सकों की टीम नदारद रही।
इस दौरान शहर में झिलाय रोड से पुलिस व अधिकारियों के वाहनों, दमकल एवं एम्बुलेंस के साइरन से शहर गूंज उठा। लोगों में पुलिया गिरने की चर्चा दिनभर रही। इनसे लोगों ने पुलिया गिरने की घटना की जानकारी ली।

Home / Tonk / रोडवेज बनास नदी मेंं गिरी, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो