scriptजबरन पेट्रोल नहीं भरा तो बाइक सवारों ने सेल्समैन से की मारपीट | Salesmen beaten up if petrol is not filled | Patrika News
टोंक

जबरन पेट्रोल नहीं भरा तो बाइक सवारों ने सेल्समैन से की मारपीट

उपखंड क्षेत्र के नाथड़ी रोड स्थित भैरव पेट्रोल पंप पर कार्मिकों से बाइक सवारों ने जबरन पेट्रोल डालने की मांग करते हुए मारपीट की हैं।

टोंकJan 29, 2020 / 10:12 am

pawan sharma

जबरन पेट्रोल नहीं भरा तो बाइक सवारों ने सेल्समैन से की मारपीट

जबरन पेट्रोल नहीं भरा तो बाइक सवारों ने सेल्समैन से की मारपीट

पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के नाथड़ी रोड स्थित भैरव पेट्रोल पंप पर कार्मिकों से बाइक सवारों ने जबरन पेट्रोल डालने की मांग करते हुए मारपीट की हैं। मामले को लेकर पीपलू थाने में पंप मैनेजर हंसराज जाट ने मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 24 जनवरी की रात्रि को 9.30 बजे रईस पुत्र जुम्मा खां, धनराज मीणा लोहरवाड़ा, मनराज गुर्जर बाजपुरा बाइक पर नशे में धुत्त होकर हथियारों से लैस होकर पंप पर पहुंचे।
तथा वहां मौजूद कर्मचारी नवरत्न व मो. मियां को अपशब्द हुए पेट्रोल भरने को कहा। कर्मचारियों ने उन्हें अपशब्द नहीं कहने के लिए कहा तो युवकों ने कर्मचारियों से मारपीट कर ऑफिस का गेट तोडकऱ भाग छूटें। घटना में कर्मचारी नवरत्न के पैर में भी चोट आई हैं। प्रार्थी ने पीपलू थाने में मामला दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की की मांग की हैं। उल्लेखनीय हैं कि करीब एक वर्ष पूर्व नाथड़ी के ही एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी थी, जिसका पुलिस आज तक पता नहीं लगा पाई हैं।
हमले के आरोपियों को जेल
देवली. समीपस्थ ऊंचा गांव के पूर्व सरपंच राजेश जैन पर हमला कर घायल करने के आरोपियों को पुलिस ने सोमवार शाम गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी शैलेन्द्र व शुभम् निवासी देवली है, जिन्होंने गत 26 जनवरी को पूर्व सरपंच राजेश जैन पर हमला कर घायल कर दिया था। दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार देर शाम गिरफ्तार किया था।

Home / Tonk / जबरन पेट्रोल नहीं भरा तो बाइक सवारों ने सेल्समैन से की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो