दुकान के बेसमेंट में शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव

रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर के पास स्थित अद्र्धनिर्मित दुकान के बेसमेंट में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। शव का पता लोगों को सड़ांध मारने पर लगा।

By: Vijay

Published: 07 Jul 2020, 09:13 AM IST

देवली. शहर के रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर में गौतम मन्दिर के पास स्थित अद्र्धनिर्मित दुकान के बेसमेंट में रविवार दोपहर शव मिला। शव का पता लोगों को सड़ांध मारने पर लगा। वहीं लोगों की सूचना पर देवली थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी ने मौके पर पहुंचकर शव बाहर निकलवाया। थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त शव करीब 4-5 दिन पुराना है। जिसे बेसमेंट पड़े रहने की वजह से शव सड़ गया।

सूचना पर थाना पुलिस ने पहुंचकर शव को बाहर निकाला। इस दौरान शव के बाहर निकालते ही आसपास में बदबू फैल गई। लोग अपना मुंह दबाकर एक ओर चले गए। वहीं पुलिस ने शव को अधिकार मेें लेकर देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है। लेकिन बस स्टैण्ड परिसर स्थित दुकानदारों ने मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति के होने का अंदेशा जताया है। जो अधिकतर समय बस स्टैण्ड परिसर में ही रहता था। पुलिस मौत के कारण व शिनाख्ती के प्रयास कर रही है।


कुल्हाड़ी से हमला एक घायल
मालपुरा . शहर के सावरकर सर्किल के निकट रात एक जने पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर देने पर पिडित द्वारा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया । घटना के अनुसार पप्पू रेगर शनिवार की रात सावरकर सर्किल की ओर से जा रहा था की उसी की कॉलोनी के रामस्वरूप वर्मा, सूर्यप्रकाश व परिवारजनों द्वारा एक राय होकर पप्पू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया । जिससे पप्पू के सिर व पांव में गंभीर चोट लगी जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । घायल युवक की ओर से रामस्वरूप और उसके परिवार जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया ।

Show More
Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned