scriptरिमाण्ड के बाद हत्या के आरोपितों को जेल भेजा | Sent to jail for murder accused | Patrika News
बैंगलोर

रिमाण्ड के बाद हत्या के आरोपितों को जेल भेजा

रामनिवास बलाई के साथ किसी बात को लेकर आरोपितों के साथ झगड़ा हो गया था। इसमें घायल रामनिवास ने दो दिन बाद दम तोड़ दिया था।

बैंगलोरMay 20, 2017 / 06:16 pm

pawan sharma

tonk

लाम्बाहरिसिंह थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपित।

 लाम्बाहरिसिंह. हत्या के आरोप में रिमाण्ड पर चल रहे आरोपितों की रिमाण्ड अवधि समाप्त होने पर पुलिस ने शनिवार को उन्हें अजजा-अजा अत्याचार निवारण प्रकोष्ठ न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थाना प्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थानान्तर्गत धाधोली निवासी कैलाश व टोडारायसिंह थानान्तर्गत रलावता निवासी कालू कीर है।
 उल्लेखनीय है कि गत 11 मई की शाम आंटोली स्थित चौराहे पर रामनिवास बलाई के साथ किसी बात को लेकर आरोपितों के साथ झगड़ा हो गया था। इसमें घायल रामनिवास ने दो दिन बाद दम तोड़ दिया था। मृतक के पुत्र की ओर से हत्या का मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने 17 मई की रात टोडारायसिंह बस स्टैण्ड से आरोपितों को गिरफ्तार किया था। 
चार गिरफ्तार

दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने शनिवार को चार जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक मामले में गिरफ्तार आरोपित अजमेर जिले के बांदरसिंदरी थानान्तर्गत खण्डाच निवासी प्रहलाद सिंह दरोगा व नाथू लाल गुर्जर है। ये दोनों बस स्टैण्ड पर हम्मालों के साथ मारपीट कर रहे थे। इसी प्रकार हैड कांस्टेबल रामस्वरूप ने बताया कि रुपए लेनदेन के दर्ज मामले में नामजद आरोपित सिंधोलिया निवासी बनवारी बैरवा व शंकर जाट थाने पहुंचे। जहां वे आपस में झगड़ा करने लगे। इस पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

Home / Bangalore / रिमाण्ड के बाद हत्या के आरोपितों को जेल भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो