scriptएसआईटी ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त | SIT seized gravel-filled tractor trolley | Patrika News
टोंक

एसआईटी ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए पीपलू पुलिस व एसआईटी ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली व एक केवल ट्रॉली जब्त की हैं।

टोंकAug 07, 2020 / 08:49 am

pawan sharma

एसआईटी ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

एसआईटी ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

पीपलू (रा.क.). अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई करते हुए पीपलू पुलिस व एसआईटी ने बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली व एक केवल ट्रॉली जब्त की हैं। थानाधिकारी रामअवतार चौधरी ने बताया कि दौराने गश्त नाथड़ी चौराहे पर दो ट्रैक्टर मय ट्रॉलियों के ढूंढिया की तरफ से आते हुए नजर आए, जिनके चालक पुलिस जाप्ते को देखकर ट्रैक्टर मय ट्रॅालियों को नाथड़ी गांव में छोडक़र भाग गए। एक ट्रैक्टर का चालक अपनी ट्रॉली को छोडक़र ट्रैक्टर को भगा ले गया, जिनको मौके पर ही जब्त कर थाने लाया गया।

दो आरोपी को गिफ्तार किया

दूनी. बनास नदी से नयागांव मार्ग पर गत दिनों पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर जब्त बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां भगा ले जाने मामले में दूनी पुलिस ने बुधवार शाम दो आरोपी को गिफ्तार किया है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि पांच आरोपी अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। थानाप्रभारी गोविंद सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नेगडिय़ा थाना दूनी निवासी हसंराज उर्फ छोटू व मनोज जाट है।
उन्होंने बताया कि दर्ज मामले के अनुसार १३ मार्च को बनास नदी-नयागांव गांव के बीच बजरी से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां पकड़ी थी, इसी दौरान आठ आरोपी आए ओर पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर ट्रैक्टर-ट्रॉलियां भगा ले गए। इसके बाद पुलिस ने आठ आरोपी के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट एवं राजकार्य में बाधा उत्पन करने का मामला दर्ज किया था।

15 चालान किए, एक गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने कस्बे सहित अलग-अलग स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के 15 चालान कर 2 हजार 300 रुपए की राशि जुर्माने के रूप में वसूली गई। वहीं शांतिभंग के आरोप में एक को गिरफ्तार किया है। सहायक थानाधिकारी रूपसिंह ने बताया कि गुरुवार को कस्बे मुख्य बाजार, बस स्टैण्ड टोंक रोड, नैनवा रोड आदि जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने एवं बगैर मास्क के घुमते पाए जाने पर 15 लोगों के चालान कर उनसे 2 हजार 300 रुपए की राशि जुर्मानें के रूप में मौके पर ही वसूली। इसी प्रकार निवाई में भी कोरोना वायरस के चलते शहर में की गई नाकेबंदी के दौरान मंगलवार को 6 0 वाहनों के चालान किए गए। सदर पुलिस ने 15 वाहनों व सोशल डिस्टेंसिंग व 5 जनों के चालान किए है।

Home / Tonk / एसआईटी ने बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो