बिना कारण घूमते पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज एस. सेंगथिर ने बुधवार को टोंक शहर का दौरा किया। उन्होंने शहर के कई इलाकों में निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों से जिले के हालात पर बात की।

By: pawan sharma

Updated: 06 May 2021, 04:26 PM IST

टोंक. पुलिस महानिरीक्षक अजमेर रेंज एस. सेंगथिर ने बुधवार को टोंक शहर का दौरा किया। उन्होंने शहर के कई इलाकों में निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों से जिले के हालात पर बात की। साथ ही उन्होंने घंटाघर क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात जवानों से बात-चीत की। उन्होंने कहा कि अभी भी कोरोना का प्रकोप जारी है। लोगों को चाहिए कि वे सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन की पालना करें।

फिलहाल जो संख्या बढ़ी है उसका कारण भीड़भाड़ वाले इलाके हैं। ऐसे में पुलिस ने उन पर नियंत्रण कर लिया है। अब पुलिस बाजार में बेवजह घूम रहे लोगों पर अंकुश लगा रही है। उन्होंने कहा कि शरीर में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवा का उपयोग ज्यादा करना चाहिए।


देवली. पुलिस रेंज अजमेर महानिरीक्षक एस. सेंगथिर ने बुधवार को शहर का दौरा कर रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।आईजी ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि बिना कारण आवारा घूमते लोगों को पकडकऱ कानूनी कार्रवाई करना सुनिश्चित करें।


उन्होंने शहर में स्थापित चेक पोस्ट कोटा रोड एवं जहाजपुर चुंगी नाका रोड पर जाकर व्यवस्थाएं देखी। वहां पर पानी,सैनेटाइजर्स आदि की जानकारी ली।उन्होंने कार्यरत कार्मिकों का हौसला अफजाई की।इस दौरान अधिकारियों से क्षेत्र की जानकारी ली। इसके बाद शहर का दौरा कर पेट्रोल पंप चौराहे पहुंचे।

आईजी ने उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल, तहसीलदार सर्वेश्वर निम्बार्क, पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीणा,अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार, थाना अधिकारी रामनारायण, हनुमाननगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान से शहर व क्षेत्र में कोरोना से जुड़ी जानकारी, चिकित्सा एवं कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की।देवली.शहर में पुलिस रेंज अजमेर महानिरीक्षक एस. सेंगथिर बुधवार निरीक्षण करते हुए।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned