scriptसुपरहीरो डेडपूल भी हुए राजकपूर के मुरीद, गाएंगे ‘मेरा जूता है जापानी’ | Mera juta hai japani to be played in 'Deadpool' | Patrika News
मनोरंजन

सुपरहीरो डेडपूल भी हुए राजकपूर के मुरीद, गाएंगे ‘मेरा जूता है जापानी’

हाल ही में रिलीज हुई सुपरहीरो फिल्म ‘डेडपूल’ में बॉलीवुड के सबसे आइकॉनिक गानों में शुमार ‘मेरा जूता है जापानी’ सुनने को मिलेगा।

टोंकFeb 17, 2016 / 10:06 am

Ambuj Shukla

हॉलीवुड फिल्मों के दृश्यों या गानों की नकल बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिलती है पर इस बार हालीवुड सुपरहीरो डेडपूल एक मशहूर हिंदी गाने के धुन पर थिरकते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल’ में बॉलीवुड के सबसे आइकॉनिक गानों में शुमार ‘मेरा जूता है जापानी’ सुनने को मिलेगा।

फिल्म की शुरुआत और अंत के दृश्यों में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस गाने का इस्तेमाल किया गया है। आप को बता दें ‘मेरा जूता है जापानी’ 1955 में बनी फिल्म श्री 420 का गाना है, इस फिल्म में शोमैन राजकपूर मुख्य भूमिका में थे।

यह गाना हिंदी फिल्म जगत के सबसे यादगार गानों में से एक है। खबरों के मुताबिक ‘डेडपूल’ फिल्म के निर्देशक टिम मिलर ने यह गाना न्यूजीलैंड के एक पब में सुना था।

मिलर को यह गाना इतना पसंद आया कि फिल्म ‘डेडपूल’ में मुख्य किरदार निभा रहे रेयान रेनॉल्ड्स और बाकी की टीम को सुनाया। सभी को गाना पसंद आया तो मिलर ने इसे फिल्म में इस्तेमाल करने का फैसला किया।

Home / Entertainment / सुपरहीरो डेडपूल भी हुए राजकपूर के मुरीद, गाएंगे ‘मेरा जूता है जापानी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो