scriptहवालात में बंद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास | The accused in the lockup attempted suicide | Patrika News
टोंक

हवालात में बंद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

हवालात में चोरी के आरोप में बंद आरोपी ने देर रात आत्महत्या करने का प्रयास किया। डीईओ ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल व संतरी की सजगता से आरोपी आत्महत्या नहीं कर पाया। पुलिस ने सबंधित आरोपी के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया है।

टोंकJun 23, 2021 / 07:09 pm

pawan sharma

हवालात में बंद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

हवालात में बंद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

टोडारायसिंह. यहां थाने स्थित हवालात में चोरी के आरोप में बंद आरोपी ने देर रात आत्महत्या करने का प्रयास किया। डीईओ ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल व संतरी की सजगता से आरोपी आत्महत्या नहीं कर पाया। पुलिस ने सबंधित आरोपी के खिलाफ आत्महत्या का मामला दर्ज किया है।
थानाप्रभारी अमरसिंह ने बताया कि एक पखवाड़े पूर्व शहर स्थित दूकानों से सरसों के कट्टे चोरी करने के आरोप में मंगलवार को टोडारायसिंह वार्ड 15 निवासी चांदमल उर्फ चंदू पुत्र कन्हैयालाल सोनी व थड़ोली निवासी बालेश्वर उर्फ बालेस्टर पुत्र जगदीश मीणा को गिरफ्तार किया था। रात को हवालात में दोनों आरोपीदी सो रहे थे।
इसी बीच चांदमल ने बदनामी से भयभीत होकर देर रात करीब साढ़े 12 बजे साथी आरोपी के नींद आ जाने पर दीवार की आड में बैरक (हवालात) स्थित खिडक़ी के एक सरिये व रस्सी के सहारे लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा। इसी बीच डीईओ ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल बन्नालाल यादव को परिसर में गश्त के दौरान हवालात में एक ही आरोपी दिखाई दिया।
सजगता बरतते हुए तैनात संतरी रमेश मीणा व ओमप्रकाश को मौके पर बुलवाया तथा दूसरे आरोपी बालेश्वर को नींद से जगाकर साथी चांदमल के लिए पूछा। हवालात का ताला खोलकर चांदमल को आत्महत्या का प्रयास करते रस्सी समेत पकड़ लिया। इधर, सूचना पर देर रात पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवर्ती सिंह राठौड़ मौके पर पहुंच आरोपी का तत्काल मेडिकल करवाया।
कम्बल को काट बनाई रस्सीपुलिस ने बताया कि वारदात से पूर्व आरोपी ने हवालाती कम्बल को काटकर उसकी रस्सी बना ली थी। बुधवार को पुलिस अधीक्षक टोंक ओमप्रकाश व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार मौके पर पहुंचे। संबंधित आरोपी के खिलाफ हवालात में आत्महत्या करने का प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। इधर, सरसों चोरी के आरोप में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया।

Home / Tonk / हवालात में बंद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो