scriptविधायक ने चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, अधिकारों को अपने अधिकारों का प्रयोग कर समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश | The MLAs public hearing | Patrika News
टोंक

विधायक ने चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, अधिकारों को अपने अधिकारों का प्रयोग कर समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश

विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर सम्पर्क सडक़ों पर डामरीकरण करवाने व सामुदायिक भवन निर्माण की घोषणा की।
 

टोंकJan 18, 2018 / 03:07 pm

pawan sharma

समस्याएं सुनते विधायक

मालपुरा तिलांजू गांव में चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनते विधायक कन्हैयालाल चौधरी

मालपुरा. उपखण्ड के तिलांजू गंाव में विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने उपखण्ड प्रशासन की मौजूदगी में चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। मौके पर ही उनका निस्तारण करते हुए ग्रामीणों की मांग पर सम्पर्क सडक़ों पर डामरीकरण करवाने व सामुदायिक भवन निर्माण की घोषणा की। तिलांजू के शंकर भगवान के मन्दिर के पास स्थित मैदान में आयोजित चौपाल में विधायक कन्हैयालाल ने कहा कि चार साल में प्रदेश की भाजपा सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है।
चौपाल में ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत द्वारा पट्टा जारी करने में लगातार चक्कर लगवाने के बावजूद पट्टे जारी नहीं करने से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की। इस पर विधायक ने विकास अधिकारी भूराराम बलाई व सचिव को सरपंच द्वारा पट्टे नहीं जाने करने पर अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए कार्य करने के निर्देश दिए।
चौपाल में ग्रामीणों ने बंद पड़े बीसलपुर के सार्वजनिक प्वांइट को शुरु करने की मांग करते हुए बताया कि जल वितरण समिति द्वारा सही कार्य नहीं किए जाने के चलते गांव के बीसलपुर योजना से पेयजल सप्लाई बंद पड़ी हुई है। ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने 10 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण करवाने, केरवालिया से तिलांजू व टोरडी से तिलांजू जाने वाली सडक़ पर डामरीकरण करवाने की घोषणा की। चौपाल में एसडीओ तहसीलदार सुभाष गोयल भी मौजूद रहे।

शविर में बांटे 81 बकरे
आवां. पशु पालन विभाग की ओर से ख्वासपुरा में शिविर लगा कर सरपंच रसालदेवी राव की अध्यक्षता में दूनी-देवली कलस्टर की 12 पंचायतों के पशुपालकों को 8 1 बकरे देकर योजनाओं की जानकारी दी गई। इस दौरान विभाग के संयुक्त निदेशक ओम प्रकाश, डॉ. अशोक, विक्रम सिंह मौजूद रहे।
प्रतियोगिता शुरू
पचेवर. मलिकपुर में बालाजी क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत बुधवार को विद्यालय खेल मैदान में हुई। अमरसिंह राजपूत ने बताया कि मुख्य अतिथि सतवीर चौधरी ने शॉट लगाकर मैच का उद्घाटन किया। अध्यक्षता कर पूर्व सरपंच सूरजकरण चौधरी ने की। प्रतियोगिता में 18 टीमें शामिल हुई। इस अवसर पर हनुमान गुर्जर, रामप्रसाद, श्योजी गुर्जर, बद्रीलाल सहित आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

Home / Tonk / विधायक ने चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, अधिकारों को अपने अधिकारों का प्रयोग कर समस्याओं के निराकरण के दिए निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो