मौसम ने खाया पलटा, शीतलहर से छूटी धूजणी, छाया कोहरा

जिले में गुरूवार को एक बार फिर मौसम ने पलटा खाया। सुबह से शाम तक बादल छाए रहे।

 

टोंक. जिले में गुरूवार को एक बार फिर मौसम ने पलटा खाया। सुबह से शाम तक बादल छाए रहे। वहीं सुबह से शाम तक रूक-रूक कर कुछ देर के लिए बूंदा-बांदी होती रही । इससे सर्दी बढ़ गई। लोगों को सुबह से सर्दी से बचने का जतन करना पड़ा। सुबह बादलों के बीच ठंडी हवाएं चलती रही। लोगों को अलाव तापकर सर्दीसे बचाव करना पड़ा। शाम को हुई बूंदा-बांदी से लोग ठिठुर गए। इसके चलते बाजार भी जल्दी ही बंद हो गए।

जनजीवन रहा अस्त-व्यस्त
निवाई. उपखंड मुख्यालय सहित कई गांवों में बुधवार रात मावठ होने से सर्दी बढ़ गई। गुरुवार को दिनभर बादल छाए रहे। कोहरा रहने से वाहन चालकों ने दिन में वाहनों की लाइट जलाएं रखी। दिन भर लोग जगह जगह अलाव जलाकर तापते नजर आए। शहर के बाजारों में भी सर्दी के कारण ग्राहकों की कमी देखी गई।

बूंदा-बांदी ने बढ़ाई सर्दी
मालपुरा. उपखण्ड क्षेत्र में गुरुवार को चली शीतलहर से जन-जीवन प्रभावित रहा। क्षेत्र के गांवों में बोई गई टमाटर की फसल में पांच दिन से चल रही शीतलहर के चपेट में आने से नष्ट होने लगी है। दिनभर बादल छाए रहने हवा चलने से लोग दोपहर तक अलाव जलाकर जगह-जगह तपते नजर आए।


शीतलहर से ठिठुरन बढ़ी
डिग्गी. उपतहसील क्षेत्र में गुरुवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहे तथा शीतलहर के चलते चली ठण्डी हवाओं से ठिठुरन बढ़ गई। बुधवार की रात को हुई हल्की बूंदाबांदी से भी मौसम में ठण्डक पैदा हो गई।

Show More
pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned