scriptदीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नकदी सहित सोने की पातड़ी चुरा ले गए चोर | Theft incident by breaking the wall | Patrika News
टोंक

दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नकदी सहित सोने की पातड़ी चुरा ले गए चोर

चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि जाग हो जाने से चोरों को बड़ी सफलता हाथ नहीं लग सकी।

टोंकFeb 17, 2020 / 10:52 am

pawan sharma

दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नकदी सहित सोने की पातड़ी चुरा ले गए चोर

दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नकदी सहित सोने की पातड़ी चुरा ले गए चोर

पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के सोहेला में शनिवार रात चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि जाग हो जाने से चोरों को बड़ी सफलता हाथ नहीं लग सकी। सोहेला चौकी हैड कांस्टेबल जितेंद्र ने बताया कि शनिवार रात सत्यनारायण मीणा के मकान के पीछे की दीवार पर बनी खिडक़ी में सेंध लगाकर चोरों ने अंदर प्रवेश किया। चोरों ने यहां से देवता की सोने की पातड़ी व एक हजार रुपए नकदी चुराई है।
हालांकि इस दौरान परिवारजनों की जाग होने से चोर भाग छूटे। इससे बड़ी वारदात होने से बच गई। वहीं सोहेला में गोपाल खटीक के खाली पड़े मकान के भी रात को चोरों ने ताले तोड़े, लेकिन वहां कोई सामान नहीं मिलने से उनके हाथ कुछ नहीं लग सका। सूचना पर सुबह सोहेला चौकी पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं परिवारजनों की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।
कार का शीशा तोडकऱ नकदी पार, बुद्धसागर घूमने आए थे युवक

टोडारायसिंह. बुद्धसागर पर घूमने आए युवकों की कार का शीशा तोडकऱ कोई17 हजार रुपए की नगदी समेत अन्य सामान ले गए। पुलिस के अनुसार मालपुरा निवासी विश्वास पुत्र डॉ. संजीव चौधरी, जयपुर निवासी लक्ष्मण पुत्र रामअवतार शर्मा, साहिल पुत्र अरुण तिवारी, अलवर निवासी आरजू अरोड़ा पुत्री जितेंद्र अरोड़ा टोडारायसिंह निवासी अपने मित्र के यहां समारोह में शामिल होने आए थे।
चारों मित्र कार लेकर बुद्धसागर झील पर घूमने आ गए। वे कार को बुद्धसागर झील के मुख्य दरवाजे पर खड़ी कर झील देखने चले गए। लौटकर देखा तो कार की खिडक़ी का शीशा टूटा होने के साथ भीतर बैग में रखे करीब 17 हजार रुपए नकद, तीन ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम व पहचान पत्र समेत अन्य दस्तावेज गायब थे।
युवकों ने बताया कि वे झील पर घूमने आए, जब दो युवक झील में नहा रहे थे। वहीं तीन अन्य युवक झील में मछली का आखेट (शिकार) कर रहे थे। उनके आने पर झील में आखेट कर रहे युवक वहां से मुख्य दरवाजे की ओर लौटे थे। उन्होंने संदेह जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इधर, सूचना पर एएसआइ करण सिंह ने मौका स्थिति का जायजा लिया।

Home / Tonk / दीवार में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम, नकदी सहित सोने की पातड़ी चुरा ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो