scriptThere was no movement throughout the day, there was silence on the st | दिनभर नहीं हुई चहल-पहल, सड़कों पर रहा सन्नाटा | Patrika News

दिनभर नहीं हुई चहल-पहल, सड़कों पर रहा सन्नाटा

वीकेंड कफ्र्यू कोरोना पॉजिटिव केस बढऩे पर राज्य सरकार ने जारी किए हैं आदेश
टोंक. कोरोना महामारी के तहत बढ़ते पॉजिटिव केस के चलते राज्य सरकार की ओर से रविवार को लगाए गए कफ्र्यू के तहत जिलेभर में बाजार बंद रहे।

टोंक

Published: January 16, 2022 08:40:21 pm

दिनभर नहीं हुई चहल-पहल, सड़कों पर रहा सन्नाटा
वीकेंड कफ्र्यू कोरोना पॉजिटिव केस बढऩे पर राज्य सरकार ने जारी किए हैं आदेश
टोंक. कोरोना महामारी के तहत बढ़ते पॉजिटिव केस के चलते राज्य सरकार की ओर से रविवार को लगाए गए कफ्र्यू के तहत जिलेभर में बाजार बंद रहे।
दिनभर नहीं हुई चहल-पहल, सड़कों पर रहा सन्नाटा
दिनभर नहीं हुई चहल-पहल, सड़कों पर रहा सन्नाटा
इसके तहत सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। शहर में सुबह से शाम तक लोग घरों में रहे। बाजार में आवश्यक सामग्री की दुकानें ही खुली रही। दुकान सर्दी के चलते भी घरों में रहे। बाजार में चहल-पहल काफी कम रही।

गौरतलब है कि कोरोना पॉजिटिव के बढ़ते केसों को लेकर राज्य सरकार ने पहले रात कफ्र्यू लगाया था। अब शनिवार रात से सोमवार अलसुबह तक कफ्र्यू लगाया है।

नगरफोर्ट. कोरोना की लहर से निपटने के लिए प्रदेश में लागू किए गए वीकेंड कफ्र्यू का रविवार को कस्बे में असर रहा। लोग ठिठुरन में जहां घर में ही रहे वहीं, बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।
पीपलू. पीपलू कस्बे में दूध, फल, सब्जी और मेडिकल के साथ अतिआवश्यक सेवाओं की दुकानों को जहां छूट दी गई तो वहीं बाकी कस्बे का संपूर्ण बाजार बंद दिखाई दिया। गांवों में कफ्र्यू का मिला जुला असर देखने को मिला। वीकेंड कफ्र्यू को लेकर पुलिस एवं प्रशासन अलर्ट नजर दिखाई दिया।
आवां. सरपंच दिव्यांश एम भारद्वाज ने भी गली और मोहल्लों में घूम-घूमकर जनता कफ्र्यू को सफल बनाने और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना करने के लिए लोगों को जागरूक किया।

टोडारायङ्क्षसह. आवश्यक सेवाओं में मेडिकल सेवा, दुध फल सब्जियां एवं खराब होने वाले खाद्य पदार्थ की दुकानें को छोड़ अन्य प्रतिष्ठान बंद रहे।

दूनी. आवश्यक सेवा को छोड़ कस्बे का बाजार बंद रहा। कार्यवाहक तहसीलदार व थानाप्रभारी ने क्षेत्र में गश्तकर लोगों को जागरूक कर गाइडलाइन पालना नहीं करने वालों के चालान भी किए।

शहर में खुले, ग्रामीण क्षेत्र में रहे बाजार बंद
मालपुरा. वीकेंड कफ्र्यू के चलते डिग्गी, लावा, धोली, सोडा, चौसला सहित पंचायत मुख्यालयों पर पुलिस प्रशासन द्वारा सुबह से ही क्षेत्रों में गश्त कर विकेंंड कफ्र्यू के आदेशों की पालना कराई गई।

वहीं मालपुरा शहरी क्षेत्र में वीकेंड कफ्र्यू मंगलवार लागू किए जाने के चलते बाजारों में रही चहल पहल रही। इंसिडेंट कमांडर एवं उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने व्यापार मंडलों की मांग को मध्य नजर रखते हुए मालपुरा शहरी क्षेत्र में मंगलवार को वीकेंड कफ्र्यू लागू किया गया है।

निवाई. कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्धारा लगाए गए वीकेंड कफ्र्यू से शहर के बाजार बंद रहे और दिनभर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में रविवार को सन्नाटा छा रहा। वीकेंड कफ्र्यू के चलते लोग घरों में रहे।
शहर में बेवजह घूमने वालों के विरुद्ध कार्यवाही कर पुलिस ने चालान काटे। पुलिस वीकेंड कफ्र्यू की सम्पूर्ण पालना हेतु दिनभर बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर बार बार गश्त करती रही। और लोगों को घरों में रहने की अपील की गई।(ए.सं.)

देवली. देश एवं प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर का दौर जारी है।आमजन को सुरक्षित रखने के लिए राज्य सरकार ने जन अनुशासन कफ्र्यू लगाया है।इसके चलते रविवार को शहर में आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़कर सब प्रतिष्ठान बंद रहे।

क्षेत्र में कड़ाके की ठंड के चलते लोगो ने भी घर पर रहना सुरक्षित माना।जिससे बाजार में सन्नाटा पसरा नजर आया। पुलिस व नगर पालिका कर्मचारियों ने बिना मास्क के घूमते मिले कुछ लोगों के चालान भी बनाए है।शहर में उपखंड मजिस्ट्रेट भारत भूषण गोयल, पुलिस उपअधीक्षक सुरेश मेघवाल सहित अन्य अधिकारियों ने दौरे बंद का जायजा लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.