scriptकमरे का कुन्दा तोड़ सूने मकान से नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर | Thief robbery with stolen cash from the gold house | Patrika News
टोंक

कमरे का कुन्दा तोड़ सूने मकान से नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर

Tonk crim news शिवाजी कॅालोनी स्थित एक सूने मकान से चोर नकदी सहित चांदी के आभूषण ले गए। पीडि़त ने बताया कि चोर बाहर के कमरे का कुन्दा तोडकऱ घर के अन्दर घुस गए और नगदी सहित आभूषण चुरा ले गए

टोंकJun 24, 2019 / 07:37 pm

pawan sharma

thief-robbery-with-stolen-cash-from-the-gold-house

कमरे का कुन्दा तोड़ सूने मकान से नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर

निवाई. शिवाजी कॅालोनी स्थित एक सूने मकान से चोर नकदी सहित चांदी के आभूषण ले गए। पीडि़त अभयसिंह चौहान ने बताया कि वह परिवार के साथ उदयपुर बेटी के यहां गए हुए थे।

रोजाना की तरह काम वाली बाई झाडू लगाने शनिवार की सुबह घर पहुंची तो कमरे का कुन्दा टूटा हुआ मिला। सूचना पर परिवारजन शनिवार की रात मकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
रविवार सुबह पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। पीडि़त ने बताया कि चोरों ने बाहर के कमरे का कुन्दा तोडकऱ घर के अन्दर घुस गए और अन्दर के कमरे का कुन्दा तोडकऱ कमरे की आलमारी से 10 हजार रुपए की नकदी, दो चांदी के गिलास, एक चांदी की पायजेब की जोड़ी सहित अन्य सामान ले गए।
ताला तोडकऱ चोर ले गए सामान
टोंक. काफला बाजार स्थित दुकान का शनिवार रात ताला तोडकऱ चोर नकदी समेत सामान ले गए।ये दुकान मोहनदास सेलानी की है। रविवार सुबह आस-पास के लोगों ने दुकान का ताला तोडऩे की सूचना दी।
दुकान पर पहुंचे मोहनदास ने पुलिस को सूचना दी। मोहनदास के पुत्र मुकेश ने बताया कि चोर दुकान से एक हजार चिल्लर समेत अन्य सामान ले गए।

फार्म हाउस में खड़ी वैन चोरी
देवली. क्षेत्र के पुराने अजमेर-कोटा मार्ग पर इन्द्रा कॉलोनी में खड़ी वैन कोईचुरा ले गए। वारदात का पता परिजनों के सुबह उठने पर लगा। वारदात को लेकर सुरसुरा तेजाजी किशनगढ़ निवासी मूलचंद शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई।
इसमें बताया कि वे शनिवार शाम 4 बजे अपने सम्बन्धी से मिलने देवली आए। जहां उन्होंने सम्बन्धी के फार्म हाउस में वैन खड़ी कर वहीं सो गए। सुबह उठने पर देखा तो वेन गायब मिली। इससे पीडि़त के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में आसपास वैन की तलाश की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं लगा।

बिजली चोरी के 14 मामले पकड़े
देवली. जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अभियंताओं ने आधा दर्जन गांवों में कार्रवाई करते हुए बिजली चोरी के दर्जनभर से अधिक मामले पकड़े है। चोरी पकड़े जाने के बाद अभियंताओं ने उपभोक्ताओं से जुर्माना राशि भी वसूली है।
कनिष्ठ अभियंता शहर चन्द्रशेखर ने बताया कि उक्त कार्रवाई अधिशाषी अभियंता महेश कुमार छंदक की अगुवाई में हुई। इस दौरान सतर्कता दल ने पनवाड़, बांसलक्ष्मणा, सेन्दियावास, ठगरिया कॉलोनी, कुशालपुरा गांवों में उपभोक्ताओं के कनेक्शनों की जांच की।
अचानक हुई जांच दल की कार्रवाई से ग्रामीणों में हडक़म्प मच गया। इनमें 14 उपभोक्ता बिजली चोरी करते पाए। ये उपभोक्ता मीटर से बायपास कनेक्शन कर, सर्विस लाइन काटकर व लाइन से सीधे ही कनेक्शन लेकर बिजली चोरी कर रहे ,जिनसे 2 लाख 70 हजार रुपए का जुर्माना वसूला है।
सतर्कता दल में सहायक अभियंता डी. के. जैन, कनिष्ठ अभियंता चन्द्रशेखर, धर्मराज जैन, कुलदीप मीना, हरिओम समेत कर्मचारी शामिल थे।

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Home / Tonk / कमरे का कुन्दा तोड़ सूने मकान से नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो