scriptसूने मकान से चोरों ने उड़ाई नकदी व चांदी की पायजेब | Thieves blew cash and silver from a deserted house | Patrika News
टोंक

सूने मकान से चोरों ने उड़ाई नकदी व चांदी की पायजेब

दीनदयाल कॉलोनी के एक सूने मकान से चोर नकदी व चांदी के आभूषण ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

टोंकOct 18, 2021 / 07:25 am

pawan sharma

सूने मकान से चोरों ने उड़ाई नकदी व चांदी की पायजेब

सूने मकान से चोरों ने उड़ाई नकदी व चांदी की पायजेब

निवाई. दीनदयाल कॉलोनी के एक सूने मकान से चोर नकदी व चांदी के आभूषण ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़त अशोक चौधरी ने बताया कि वह शुक्रवार को अपने गांव किवाडा परिवार सहित गए थे। रविवार की शाम करीब सवा पांच बजे निवाई घर आए तो मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ नजर आया।
घर में घुसे तो कमरों के ताले टूटे हुए मिले और कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ मिला। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर एएसआई जगदीश जाट जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। पीडि़त ने बताया कि घर में रखी करीब दो हजार रुपए और दो चांदी की पायजेब चोर ले गए। शहर में दो दिन पहले भी सूने घर से चोर तीस हजार रुपए ले गए थे।
पांचों आरोपी तीन दिन की रिमांड में
देवली. निजी वेयरहाउस में चोरी के माल ले जाने के आरोप में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की रविवार को हनुमाननगर पुलिस ने मौका तस्दीक करवाई। तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद सोमवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। हनुमाननगर पुलिस थाने के उप निरीक्षक उस्मान खान ने बताया कि गत 27 अगस्त रात को कोटया रोड हाइवे पर वेयरहाउस चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए थे।
जिन्होंने चौकीदार को बंधक बनाकर वेयरहाउस से उड़द एवं ग्वार बीज के कट्टे चोरी करना कबूल किया है। चोरी में कुल छह आरोपी शामिल है, लेकिन एक आरोपी सोनू गोस्वामी अभी जेल में बंद है। शनिवार को गिरफ्तार राजू उर्फ राजाराम, सत्तू नाथ, धनराज, सोजी भैंरू नाथ कालबेलिया को न्यायालय में पेश करने पर तीन दिन की पुलिस रिमांड दी थी। रविवार को पुलिस ने आरोपियों को चोरी स्थल का मौका तस्दीक करवाया है।

Home / Tonk / सूने मकान से चोरों ने उड़ाई नकदी व चांदी की पायजेब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो