scriptसूने मकान से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर | Thieves stole jewelery and cash worth millions | Patrika News
टोंक

सूने मकान से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

कोतवाली थाना क्षेत्र की आदर्श नगर कॉलोनी के एक मकान से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर गए। घटना का पता सोमवार सुबह तब लगा जब मकान में रह रहे किराएदार वापस लौटा।

टोंकMay 17, 2021 / 07:29 pm

pawan sharma

सूने मकान से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

सूने मकान से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र की आदर्श नगर कॉलोनी के एक मकान से लाखों रुपए के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर गए। घटना का पता सोमवार सुबह तब लगा जब मकान में रह रहे किराएदार वापस लौटा। वह किसी कार्य से बाहर गया था। वापस लौटा मुख्य दरवाजा व अन्य कमरों के ताले टूटे मिले। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि यह मकान प्रमिला का है।
प्रमिला और उसकी बहन नर्सिंगकर्मी है। आदर्श नगर स्थित उनके मकान में राजेश चौधरी व एक अन्य युवक किराएदार है। किराएदार राजेश चौधरी मकान में रहने वाले अन्य के साथ किसी कार्य से दरवाजे के ताला लगा कर बाहर गए थे। रात को सूना मकान देख चोर आए और मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ दिया। इसके बाद वे अंदर गए और अन्य कमरों का ताला तोड़ कर आलमारियों में रहे 50 हजार रुपए समेत करीब 3 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवरात ले गए। पुलिस ने राजेश चौधरी की ओर से रिपोर्ट दर्ज की है।
गांव गया था, लौटा तो सामान चोरी मिला
सवाईमाधोपुर रोड स्थित बीसलपुर बांध कार्यालय के समीप बजाज नगर बी कॉलोनी के एक सूने मकान से भी चोर नकदी व जेवरात ले गए। यह मकान महेश कुमार शर्मा का है। वह गत 9 मई को अपने गांव रामगंज मोडियाली गया था। सोमवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके मकान के ताले टूटे हुए हैं। वह गांव से यहां आया तो चोर मकान के मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ अंदर रखे जेवरात तथा साढ़े 7 हजार रुपए ले गए थे। इसकी सूचना उसने सदर थाना थाने में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
मंडी से चोर ले गए सरसों

कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोर कृषि उपज मंडी टोंक से सरसों से भरे करीब 18 कट्टे ले गए। इसकी रिपोर्ट मंडी सचिव रतिराम गुर्जर ने पुरानी टोंक थाने में दी है। इसमें रतिराम ने बताया कि मंडी में इन दिनों कार्य नहीं हो रहा है। ऐसे में चोर पीछे स्थित जंगल के रास्ते से आए और नाले में होकर सरसों के कट्टे ले गए। मंडी के चौकीदार ने इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Tonk / सूने मकान से लाखों के जेवरात व नकदी चुरा ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो