चोरों ने बच्चों के निवाले पर डाला डाका, कोम्बो पैकेट सहित माइक मशीन भी चुराई

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार रात्रि को चोरों ने कमरे के ताले तोड़ कर वहां रखे बक्से एवं अलमारी से पोषाहार के कोम्बो पैकेट एवं माइक मशीन चोरी कर ले गए। साथ ही चोरों ने पास ही खेत पर खड़ी बाइक भी चुराकर साथ ले गए।

By: pawan sharma

Published: 07 Apr 2021, 05:20 PM IST

देवली. थाना क्षेत्र के सांवतगढ़ पंचायत अंतर्गत नया गांव राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार रात्रि को चोरों ने कमरे के ताले तोड़ कर वहां रखे बक्से एवं अलमारी से पोषाहार के कोम्बो पैकेट एवं माइक मशीन चोरी कर ले गए। साथ ही चोरों ने पास ही खेत पर खड़ी बाइक भी चुराकर साथ ले गए। विद्यालय में चोरी की रिपोर्ट संस्था प्रधान ने पुलिस थाने में दी है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक रूप सिंह मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने विद्यालय में कमरे का ताला तोड़ अलमारी एवं बक्से को खोलकर उसमें से रिकॉर्ड को बिखेर दिया।

साथ ही पोषाहार के कोम्बो पैकेट एवं माइक मशीन चोरी कर ले गए।चोरी का पता बुधवार सुबह लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पनवाड़ पुलिस चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल आशाराम मौके पर पहुंचकर चोरी की वारदात का मौका मुआयना किया। संस्था प्रधान ने बताया कि इससे पूर्व भी 24 अगस्त 2020 को विद्यालय में हुई चोरी में चोर गैस सिलेंडर चुराकर ले गए है, जिसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

पनवाड़ पुलिस चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल आशाराम ने बताया कि चोर विद्यालय में चोरी के साथ पास ही खेत पर खड़ी रंग लाल मीणा की बाइक भी चुराकर ले गए। जबकि बाइक मालिक पास ही खेत पर गेहूं की फसल थ्रेसर मशीन से निकलवा रहा था।



विद्यालय में समाज कंटकों का उत्पात

राजमहल. कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय परिसर में रात को समाजकंटकों ने परिसर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया है। घटना की जानकारी सुबह विद्यालय प्रशासन को लगी, जिन्होंने घटना की जानकारी पौल्याड़ा पुलिस चौकी में दी है। चौकी के सिपाहियों ने मौका स्थिति का निरीक्षण कर समाजकंटकों की तलाश शुरू कर दी है।

विद्यालय के अध्यापक रामेश्वर चौधरी ने बताया कि जब विद्यालय खुला तो पीछे की तरफ बने कमरों के दरवाजों व दीवारों पर जगह-जगह अश्लील शब्द लिखे हुए मिले। दीवारों पर तेल जैसा पदार्थ का छिडक़ कर रखा था। जगह-जगह आग लगाने के साथ ही कचरा फेंक गया। कमरें के ताले को जलाने का प्रयास किया गया था। घटना की जानकारी पर शाला विकास समिति के अध्यक्ष महावीर जांगीड़ आदि ने मौका स्थिति देखकर नाराजगी जाहिर की है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned