scriptएक दर्जन मन्दिर व मकानों में चोरी का पर्दाफाश कर तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार | Three accused arrested for abetting theft | Patrika News
टोंक

एक दर्जन मन्दिर व मकानों में चोरी का पर्दाफाश कर तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार

वारदातों को लेकर साइबर सैल टोंक की एक टीम का गठन कर तकनीकी संसाधनों का उपयोग कर अनुसंधान किया गया

टोंकApr 24, 2019 / 09:36 am

pawan sharma

three-accused-arrested-for-abetting-theft

एक दर्जन मन्दिर व मकानों में चोरी का पर्दाफाश कर तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार

टोंक. राणोली कठमाणा. क्षेत्र के कुरेड़ा माताजी मंदिर में 24 फरवरी की रात्रि को हुई चोरी का मंगलवार को पीपलू पुलिस ने पर्दाफाश किया हैं। थानाधिकारी विजेंद्र गिल ने बताया कि वारदातों को लेकर साइबर सैल टोंक की एक टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के संबध में तकनीकी संसाधनों का उपयोग करते हुए कालू मोग्या, शोभाग उर्फ पलीत मोग्या व देवा मोग्या को गिरफ्तार कर वारदातों का खुलासा किया। उक्त आरोपी चोरी व नकबजनी के आदतन अपराधी है, जिनके विरुद्ध पूर्व में भी चोरी, नकबजनी के कई प्रकरण दर्ज है।

यूं देते थे चोरी को वारदाता
आरोपी दिन के समय सूने मकानों व मन्दिरों की पूर्व रैकी करते थे, तथा उसके बाद रात्रि में लोगों के सोने के बाद ताले व दरवाजा तोडकऱ वारदातों को अंजाम देते थे।

इनको किया गिरफ्तार
थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ में कुरेड़ा में टोंक रोड पर स्थित माताजी के मन्दिर से सोने चांदी के शृंगार के मुकुट, छत्र व जेवरात चोरी की वारदात करना स्वीकार किया हैं। मारखेड़ा, झिराना में एक मकान से नकबजनी की वारदात करना स्वीकार किया।
सिरोही के तेजाजी के मन्दिर में चोरी की वारदात, कलमण्डा में दो ट्रांसफार्मर चोरी, कलमण्डा थाना डिग्गी में एक मकान में नकबजनी, अजमेरा की ढाणी थाना डिग्गी में एक मकान में नकबजनी, गहलोद थाना पीपलू के बालाजी के मन्दिर की दानपेटी की चोरी की वारदात, सन्देड़ा फार्म थाना पीपलू में एक मकान में नकबजनी की वारदात, नयागांव थाना पीपलू में एक मकान में नकबजनी की वारदात, सोहेला थाना बरौनी में एक दुकान में चोरी वारदात करना स्वीकार किया है।

Home / Tonk / एक दर्जन मन्दिर व मकानों में चोरी का पर्दाफाश कर तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो