scriptबाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव | Time of market remains same, change in hotel and hotel time | Patrika News
टोंक

बाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव

बाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव
 

टोंकSep 25, 2020 / 03:39 pm

pawan sharma

बाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव

बाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव

दूनी. दूनी तहसीलदार विनिता स्वामी के दिशा-निर्देश पर निर्देश पर दूनी सरपंंच रामअवतार बलाई ने पंचायत कोरम की बैठक लेकर होटल एवं ंसब्जी ठेला-थडिय़ों के समय मेंं बदलाव कर बाजार का समय यथावत रखने का निर्णय लिया है। सरपंच बलाई ने बताया कि बैठक में सब्जी, दुध विक्रेता एवं होटल-थड़ी व्यापारियों की मांग पर उनका समय बदल सुबह 6 से शाम 6 बजे तक करने के साथ ही बाजार स्थित दुकानों का समय सुबह 9 से शाम 4 बजे तक यथावत रखा है। बैठक में लिए निर्णय के बाद पुलिस ने गश्तकर बाजार बंद करा समय पर खोलने व बंद करने की अपील की।
गौरतलब है कि गत दिनों समय बदलने की मांग पर कस्बे के व्यापारियों ने विरोध जताया था। इस दौरान बैठक में ग्राम विकास अधिकारी राकेश, कनिष्ठ लिपिक दुर्गालाल, पंचायत सहायक संंगीता जैन, विमला सैनी, रामराज बलाई, वार्डपंच अवधेश झंंवर, राजेश मेहरा, सागर सैनी पंचायत कोरम सदस्य व पंचायत कार्मिक मौजूद थे।
दो कोरोना पॉजिटिव
अलीगढ़. कस्बे में गुरुवार को कोरोना जांच रिपोर्ट में दो पॉजिटिव पाए गए है। कस्बे के वार्ड चार में 32 वर्षीय युवक तथा वार्र्ड नम्बर सात में 50 वर्षीय युवक के कोरोना जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है। चिकित्सा टीम ने कोरोना पॉजिटिव को होम आईसोलेशन किया गया। सीएचसी चिकित्सा प्रभारी डॉ.गिरीश कटारिया ने बताया कि कस्बे में 22 सितम्बर को 36 लोगों के कोरोना जांच के तहत सेंपल लिए गए थे, जिसमें गुरुवार को दो जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
54 सेम्पल लिए
मालपुरा. चिकित्सा विभाग की ओर गुरुवार को कोविड 19 के अन्तर्गत दो स्थानों से 54 सेम्पल एकत्रित किए गए। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्जुन दास ने बताया कि खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजीव चौधरी के निर्देशानुसार गठित प्रथम जांच दल ने उपखण्ड अधिकारी परिसर से 47 सेम्पल एकत्रित किए गए। वहीं अस्पताल के जांच केन्द्र पर 7 जनों की जांच की गई।

Home / Tonk / बाजार का समय यथावत, होटल एवं थडिय़ों के समय में किया बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो