scriptटोंक में ACB की कार्रवाई, पुलिस अधिकारी को इतने रुपयों की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार | Tonk ACB Arrest Barnoi ASI For taking Bribe | Patrika News
टोंक

टोंक में ACB की कार्रवाई, पुलिस अधिकारी को इतने रुपयों की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकOct 08, 2018 / 05:16 pm

rohit sharma

टोंक।

प्रदेश में रिश्वत के मामले में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजस्थान के टोंक जिले में सोमवार को एसीबी ने रिश्वत लेने के मामले में कार्रवाई की। टोंक के बरोनी क्षेत्र में एसीबी टोंक की टीम ने एक पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।
एसीबी ने कार्रवाई करते हुए, बरोनी थाने के पुलिस सहायक उप निरीक्षक को हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष के सूरजमल जाट निवासी पराना ने शिकायत की थी। बरौनी पुलिस थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मुंशी राम चौधरी ने पांच अक्टूबर को उसको थाने में बंद करने की धमकी दी थी।

एएसआई ने पीड़ित पर विवादित जमीन पर कब्जा कराने का आरोप लगा, मामला दबाने की एवज में दो हजार की रिश्वत मांगी थी। जिस पर पीड़ित ने एक हजार रुपए दिए थे और बाकि की रकम आठ अक्टूबर को देने की बात तय हुई थी। पीड़ित ने इसकी शिकायत एसीबी में की थी। जिसकी जांच करने पर मामला सही पाए जाने पर सोमवार को सूरजमल ने आरोपित पुलिस सहायक उपनिरीक्षक मुंशीराम चौधरी को हजार रुपए दिए। जिसको एसीबी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Home / Tonk / टोंक में ACB की कार्रवाई, पुलिस अधिकारी को इतने रुपयों की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो