scriptvideo: पुरानी टोंक में शांति, झगड़े के बाद हुआ था पथराव, 11 जनों को किया पुलिस ने गिरफ्तार | Tonk in the police patrol after fights and stone | Patrika News

video: पुरानी टोंक में शांति, झगड़े के बाद हुआ था पथराव, 11 जनों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Jun 30, 2019 02:38:23 pm

Submitted by:

pawan sharma

Fight in two sides पुरानी टोंक क्षेत्र Purani Tonk में दो पक्षों में हुए झगड़े व पथराव Fight two sides की घटना के बाद पुलिस की टीमें लगातार पुरानी टोंक क्षेत्र में गश्त करती रही। शांति व्यवस्था के लिए क्षेत्र में एसटीएफ तथा पुलिस के जवान तैनात किए हैं। इसके अलावा पुलिस की मोबाइल पार्टियां भी गश्त कर रही है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के 11 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

tonk-in-the-police-patrol-after-fights-and-stone

video: पुरानी टोंक में शांति, झगड़े के बाद हुआ था पथराव, 11 जनों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

टोंक. पुरानी टोंक क्षेत्र Purani Tonk के बाबरों का चौक संघपुरा में शुक्रवार रात हुए झगड़े Fight के बाद शनिवार को शांति रही। पुलिस की टीमें लगातार पुरानी टोंक क्षेत्र में गश्त करती रही। शांति व्यवस्था के लिए क्षेत्र में एसटीएफ तथा पुलिस police के जवान तैनात किए हैं। इसके अलावा पुलिस की मोबाइल पार्टियां Mobile parties भी गश्त कर रही है।
पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के 11 जनों को शांतिभंग Shantibng के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की ओर से फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। शहर में भारी पुलिस बल तैनात Police force किया गया है।
read more: घटना: पुरानी टोंक क्षेत्र दो पक्षों में पथराव के बाद पुलिस बल तैनात, 6 घायल

साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दे। गौरतलब है कि शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे संघपुरा में पीपल के पेड़ के नीचे कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले लोगों ने टोका तो उनमें तथा जुआ खेल रहे युवकों के बीच कहासुनी हो गई। ये इतना बढ़ गया था कि दोनों तरफ से लोग आ गए।
read more:गुर्जरों ने किया हाइवे जाम का प्रयास,रीट व नर्सिंग भर्ती में आरक्षण नहीं देने से आक्रोश

पहले आपस में मारपीट Beating शुरू हुई। बाद में पथराव हो गया। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुरानी टोंक थाना पुलिस तथा पुलिस अधीक्षक Police Officer चूनाराम जाट समेत अन्य प्रशानिक अधिकारियों ने मामले को नियंत्रण में किया।
read more:राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन: मॉबलिचिंग के विरोध में निकाली रैली

इसके बाद शहर में अफवाह फैल गई और जल्द ही बाजार बंद हो गए। मामले में पुलिस ने एक पक्ष के मोहसीन पुत्र मोइनुद्दीन, मोइनुद्दीन पुत्र जहूर, अब्दुल लतीफ पुत्र अब्दुल सलाम, नसीर पुत्र राशिद, अब्दुल अजीज पुत्र अब्दुल वहीद, शाहरुख पुत्र मोहम्मद सलीम, आबिद पुत्र इब्राहिम तथा दूसरे पक्ष के देशराज पुत्र भंवरलाल गुर्जर, गंगाधर पुत्र जगदीश गुर्जर, पारस पुत्र बद्रीचंद खटीक तथा मनोज पुत्र सत्यनारायण पंवार को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक पक्ष के मुख्तार पुत्र अमहद तथा दूसरे पक्ष के देशराज पुत्र गंगाधर की ओर से मामले दर्ज किए हैं।
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो