scriptराजस्थान पत्रिका जागो जनमत अभियान: फेक न्यूज से बचेंगे, मतदान जरूर करेंगे | Tonk rajasthan patrika jago janamat campaign | Patrika News
टोंक

राजस्थान पत्रिका जागो जनमत अभियान: फेक न्यूज से बचेंगे, मतदान जरूर करेंगे

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकNov 13, 2018 / 01:58 pm

Vijay

tonk-rajasthan-patrika-jago-janamat-campaign

टोंक के विवेक महाविद्यालय में सोमवार को विद्यार्थियों तथा शिक्षकों को संकल्प दिलाते निदेशक प्रदीप शर्मा।

टोंक. राजस्थान पत्रिका के जागो जनमत के तहत सोमवार को आदर्श नगर स्थित विवेक महाविद्यालय में विद्यार्थियों तथा शिक्षकों ने मतदान करने तथा कराने का संकल्प लिया। साथ ही चुनाव के दौरान आने वाली फेक न्यूज से बचने तथा गुमराह नहीं होने पर चर्चा की। कार्यक्रम की शुरुआत महाविद्यालय निदेशक प्रदीप शर्मा ने की।
उन्होंने विद्यार्थियों व शिक्षकों को फेक न्यूज के बारे में बताया। प्रदीप शर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान लोग बहकाते हैं, लेकिन मतदाता को किसी के बहलावे में नहीं आकर अपने विवेक से मतदान करना है। उन्होंने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है।
लोग अक्सर मतदान के दिन छुट्टी होने पर घूमने निकल जाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर मतदान जरूर करना चाहिए। साथ ही मतदान के लिए परिजनों, पड़ोसियों तथा रिश्तेदारों को भी जागरूक करना है। प्रदीप ने सभी को मतदान करने, कराने व जवाबदेह जनप्रतिनिधि को चुनने का संकल्प दिलाया।
कार्यक्रम को महाविद्यालय प्राचार्यमहेन्द्र नावरिया, स्नेहलता शर्मा, बृजराज शर्मा, हेमराज बैरवा, श्रवणलाल मीणा, ओमप्रकाश, रामकुमार वर्मा, मोहनलाल बैरवा ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान छात्रा, पूजा, अनीता, खुशबू, छात्र मोहित, सुनित आदि ने बताया कि वे इस बार पहली बार मतदान करेंगे, लेकिन इस मौके को नहीं छोडकऱ हर हालात में मतदान करेंगे।

Home / Tonk / राजस्थान पत्रिका जागो जनमत अभियान: फेक न्यूज से बचेंगे, मतदान जरूर करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो