उर्स से लौट रहे बाइक सवार ट्रैक्टर की टक्कर से हुए घायल

उर्स से लौट रहे बाइक सवार ट्रैक्टर की टक्कर से हुए घायल

Jalaluddin Khan | Publish: Mar, 17 2019 04:58:08 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के अजमेर-कोटा बायपास पर टै्रक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हैडकांस्टेबल कालूराम ने बताया कि हादसे में कोटा निवासी सईद व रफीक घायल हो गए।

 

दोनों युवक बाइक के जरिए अजमेर उर्स से लौट रहे थे। इस दौरान बायपास के समीप खेत से सडक़ पर चढ़ रहे टै्रक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिए गए।

 

वहीं टै्रक्टर चालक मौका पाकर भाग छूटा। सूचना पर हनुमाननगर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को देवली अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवकों को प्राथमिक उपचार किया।

 

बजरी से भरा ट्रैक्टर जब्त, चालक को जेल
निवाई. सोहेला डिग्गी रोड पर स्थित जेबाडिया गांव के समीप बजरी के ट्रैक्टर को ले जाते हुए प्रशिक्षु पुलिस वृर्ताधिकारी देशराज गुर्जर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

 

बरौनी थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि पुलिस वृत्ताधिकारी देशराज गुर्जर ने जेबडिया गांव से ट्रैक्टर चालक छोटू उर्फ मुकेश पुत्र मिश्रीलाल मीणा निवासी बिडोली पुलिस थाना सदर निवाई को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त किया है।

 

उन्होंने बताया कि चालक को न्यायालय में पेश करने पर जेल भेजने के आदेश पारित हुए हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले भी उक्त आरोपी अवैध बजरी खनन के आरोप में जेल जा चुका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned