scriptईसीजी मशीन के लिए विधायक को व्यापारियों ने चेक सौंपा | Traders handed over check to MLA for ECG machine | Patrika News
टोंक

ईसीजी मशीन के लिए विधायक को व्यापारियों ने चेक सौंपा

शहर के दो किराना व्यापारियों ने राजकीय चिकित्सालय में ईसीसी मशीन लगाने की राशि का चेक विधायक हरीश चंद्र मीणा को सौंपा है। विधायक मीना गुरुवार शाम शहर में आए थे। इस दौरान चिकित्सालय में कार्यक्रम अंतर्गत किराना व्यापारियों ने ईसीजी मशीन के लिए राशि का चेक भेंट किया। व्यापारियों ईसीजी मशीन की पूरी राशि अदा करने का निवेदन किया।

टोंकJun 04, 2021 / 07:23 pm

pawan sharma

ईसीजी मशीन के लिए विधायक को व्यापारियों ने चेक सौंपा

ईसीजी मशीन के लिए विधायक को व्यापारियों ने चेक सौंपा

देवली. शहर के दो किराना व्यापारियों ने राजकीय चिकित्सालय में ईसीसी मशीन लगाने की राशि का चेक विधायक हरीश चंद्र मीणा को सौंपा है। विधायक मीना गुरुवार शाम शहर में आए थे। इस दौरान चिकित्सालय में कार्यक्रम अंतर्गत किराना व्यापारियों ने ईसीजी मशीन के लिए राशि का चेक भेंट किया। व्यापारियों ईसीजी मशीन की पूरी राशि अदा करने का निवेदन किया।
दोनों किराना व्यापारियों ने विधायक को शॉल उड़ाकर सम्मानित कर कोरोना में चिकित्सा सुविधा व्यवस्थाओं को लेकर आभार व्यक्त किया। विधायक ने एसडीएम भारत भूषण गोयल को चेक देकर शीघ्र ईसीजी मशीन मंगाने के निर्देश दिए। इस दौरान उपखंड़ अधिकारी भारत भूषण गोयल, चिकित्सालय प्रभारी डॉ राजकुमार गुप्ता, पार्षद भीमराज जैन आदि उपस्थित थे।
इस पर किराना व्यापारी अरुण पापड़ीवाल एवं निहालचंद सेठी को साफा बंधवाकर सम्मान दिया। वहीं कृषि उपज मंडी व्यापार मंडल ने विधायक के सान्निध्य में कोरोना वॉरियर्स टीम का सम्मान अध्यक्ष महावीर जैन डाबर के नेतृत्व में किया। शहर के मध्य कई कॉलोनियों में पेयजल संकट की समस्या से अवगत करवाते हुए पार्षद कुंदन नथैया ने विधायक से एक अतिरिक्त पेयजल टंकी निर्माण का ज्ञापन सौंपा।देवली.राजकीय चिकित्सालय में ईसीसी मशीन लगाने की राशि का चेक विधायक हरीश चंद्र मीणा को सौंपते किराणा व्यापारी।

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर टेंट एसोसिएशन एवं डाक विभाग के संयुक्त तत्वावधान में टीकाकरण शिविर मेंं 170 जनों के टीका लगाया जाकर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया। एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी सुनील कुमार जैन ने बताया कि शिविर में टेंट व्यवसाइयों, श्रमिकों सहित परिवारजनों और डाक विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चिकित्सा विभाग के दल ने टीके लगाए।
वहीं एसोशियसन की ओर से कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस अधिकारियों, चिकित्सा अधिकारी, उपखण्ड अधिकारी का एसोसिएशन अध्यक्ष योगेन्द्र्र गुप्ता, मनीष प्रजापत ने अभिनन्दन किया। वहीं शिविर की शुरुआत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, उपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा, व जिला अधीक्षक डाक विभाग व खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजीव चौधरी ने दीप प्रज्जलवित कर किया। शिविर के दौरान कुल170 जनों के टीके लगाए गए।

Home / Tonk / ईसीजी मशीन के लिए विधायक को व्यापारियों ने चेक सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो