scriptबजरी से भरे दो व तीन खाली ट्रैक्टर जब्त, दो चालक को भी किया गिरफ्तार | Two and three empty tractor filled with gravel seized | Patrika News
टोंक

बजरी से भरे दो व तीन खाली ट्रैक्टर जब्त, दो चालक को भी किया गिरफ्तार

एसआईटी ने बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर सख्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को बस्सी मार्ग पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर समेत पांच ट्रैक्टर ट्रालियों को जब्त किया।

टोंकFeb 20, 2020 / 11:16 am

pawan sharma

बजरी से भरे दो व तीन खाली ट्रैक्टर जब्त, दो चालक को भी किया गिरफ्तार

बजरी से भरे दो व तीन खाली ट्रैक्टर जब्त, दो चालक को भी किया गिरफ्तार

टोडारायसिंह. एसआईटी ने बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर सख्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को बस्सी मार्ग पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर समेत पांच ट्रैक्टर ट्रालियों को जब्त किया। वही, दो चालको को गिगरफ्तार किया है। एसआईटी में थानाप्रभारी नरेश शर्मा व नायब तहसीलदार सीताराम लक्षकार की ओर से की गई कार्रवाई में बस्सी चौराहे पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर मिलने पर उन्हें जब्त कर ट्रैक्टर चालक फूट्यादेवरा (टोडारायसिंह) निवासी हरिराम पुत्र कन्हैयालाल माली व मालपुरा निवासी इशाक पुत्र शमसाद अली को गिरफ्तार किया है।
इधर, पुलिस की कार को देखकर कांकलवाड़ चौराहे पर बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर ट्राली को खाली कर भगाने लगे। जिन्हें पीछा कर एम. वी. एक्ट में जप्त किया। थाना प्रभारी ने सभी बीट कांस्टेबलों को सबंधित बीट में बजरी के अवैध खनन, परिवहन व किए गए स्टोक को चिन्हित अग्रिम कार्रवाई के लिए सूचना देने के निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि बजरी के अवैध खनन, परिवहन के साथ स्टोक करने वाले अधिकारियों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी।
बलात्कार के आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमाण्ड़ पर भेजा

उनियारा. पुलिस ने गत दिनों थाना क्षेत्र के रसुलपुरा गांव में विवाहिता के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर किया है। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि आरोपी ने गत दिनों थाना क्षेत्र के रसुलपुरा गांव में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया गया था।
जिसके आरोपी देवकीनन्दन उर्फ बब्लू पुत्र जगदीश कुमावत निवासी रसुलपुरा कि लगातार तलाश की जा रही थी। जिसे मुख्बिर की सूचना पर मंगलवार सायं को रसुलपुरा गांव के जंगल से गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां एक दिन के पुलिस रिमाण्ड़ पर सौंप दिया गया।

Home / Tonk / बजरी से भरे दो व तीन खाली ट्रैक्टर जब्त, दो चालक को भी किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो