scriptआईजी से गुहार के बाद पांच में से दो आरोपित पकड़े, अटल सेवा केन्द्र के चौकीदार पर किया था हमला | Two attack accused arrested | Patrika News
टोंक

आईजी से गुहार के बाद पांच में से दो आरोपित पकड़े, अटल सेवा केन्द्र के चौकीदार पर किया था हमला

आरोपितों के खिलाफ कार्र्रवाई नहीं होती देख पीडि़ता ने मालपुरा आगमन पर आईजी अजमेर रेंज मालिनी अग्रवाल से गुहार लगाई।
 

टोंकApr 27, 2018 / 07:56 am

pawan sharma

आईजी से गुहार

पीडि़ता की पत्नी द्वारा तीन दिन पूर्व आईजी से गुहार लगाने के बाद हरकत में आई थाना पुलिस ने चौकीदार के पर जानलेवा हमले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

पचेवर.थाना क्षेत्र के बरोल पंचायत मुख्यालय स्थित अटल सेवा केन्द्र के चौकीदार पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपितों को पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। जबकि हमले के सहयोगी तीन आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। घटना के एक माह बाद पीडि़ता की पत्नी द्वारा तीन दिन पूर्व आईजी से गुहार लगाने के बाद हरकत में आई थाना पुलिस ने चौकीदार के पर जानलेवा हमले के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि 24 मार्च को बरोल पंचायत मुख्यालय पर चौकीदारी का काम करने वाला शंकरसिंह रोजाना की तरह काम पर आया था। इस दौरान गांव के ही चार-पांच युवक अटल सेवा केन्द्र पर पहुंचे। आरोपितों ने अटल सेवा केन्द्र परिसर में शराब पार्टी करना शुरू कर दिया। इससे चौकीदार शंकरसिंह ने अन्य स्थान पर जाने नसीहत दी। इस पर आरोतिपों ने एक राय होकर शंकरसिंह पर हमला कर दिया।
चौकीदार को बेहोशी की हालत में छोडकऱ फरार हो गए। दूसरे दिन जब चौकीदार घर नही पहुंचा तो परिजनों को चिंता होने लगी। परिजनों जब अटल सेवा केन्द्र पहुंचे तो वहां जगह-जगह से लहुलुहान चौकीदार शंकरसिंह बेहोशी की हालत में पड़ा था। परिजन घायल शंकरसिंह को लेकर उपचार के लिए जयपुर लेकर चले गए।
दो-तीन दिन बाद पिडि़त शंकरसिंह के भाई मूलसिंह ने नामजद आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कराया था। एक माह बाद भी आरोपितों के खिलाफ कार्र्रवाई नहीं होती देख पीडि़त शंकरसिंह की पत्नी सरोज कंवर ने मालपुरा आगमन पर आईजी अजमेर रेंज मालिनी अग्रवाल से गुहार लगाई।
इसके बाद थाना पुलिस ने पांच आरोपितोंं में से बरोल गांव के ही रहने वाले दो आरोपितों कजोड़ पुत्र लादू गुर्जर व रामअवतार पुत्र गोपाल गुर्जर को थाना पुलिस ने बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।
दो मामलों में चार गिरफ्तार
मालपुरा. थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को दो अलग-अलग मामलों में चार जनों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हरिराम कुमावत ने बताया कि थाना परिसर में आपसी विवाद करने पर हातकी निवासी सद्दाम, हनीफ व मालपुरा निवासी इश्हाक को तथा चैक अनादरण के मामले में श्यामसुन्दर सोनी मालपुरा को गिरफ्तार किया है।

Home / Tonk / आईजी से गुहार के बाद पांच में से दो आरोपित पकड़े, अटल सेवा केन्द्र के चौकीदार पर किया था हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो