अवैध बजरी से भरे दो डंपर जब्त, चार गिरफ्तार

थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन में बजरी से भरे दो डंपर जप्त कर चार जनों को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Updated: 21 Sep 2021, 08:34 AM IST

पचेवर. थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन में बजरी से भरे दो डंपर जप्त कर चार जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि नगर गांव में गश्त के दौरान लाम्बाहरिसिंह रोड पर बजरी से भरे दो डंपर आते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों डंपर को रुकवाकर चालकों से पूछताछ की।

इसमें बजरी से भरे दोनों डंपर का रवन्ना नहीं होना पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करने के मामले में दोनों डंपर को जप्त कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि अवैध बजरी परिवहन करने के मामले में दिलीप चौधरी(22)पुत्र बाबूलाल निवासी काकलवाड थाना टोडारायसिंह, हनुमान जाट (28) पुत्र कानाराम निवासी जैपुरा थाना चाकसू, बाबूलाल गुर्जर (33) पुत्र कल्याण निवासी सदापुर थाना टोडारायसिंह, लालाराम गुर्जर पुत्र गोपाल निवासी लाम्बाकला को गिरफ्तार किया है।


ट्रेलर छोडकर भागा चालक

देवली. थाना क्षेत्र के मालेड़ा में रविवार रात अवैध बजरी लेने आए चालक ने पुलिस को देखकर ट्रेलर भगाकर उसे नासिरदा तन में छोडकऱ भाग गया। पुलिस ने बजरी भरने वाले दो जनों तथा अवैध बजरी के परिवाद पर चार माफियाओं को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।


सहायक उप निरीक्षक एवं नासिरदा चौकी प्रभारी सत्यनारायण जाट ने बताया कि रविवार रात अवैध बजरी लेने मालेड़ा में ट्रेलर आया था, लेकिन मौके पर पुलिस देखकर ट्रेलर चालक उसे भगाकर नासिरदा तन में छोडकऱ भागने में सफल रहा। पुलिस ने खाली ट्रेलर जब्त किया है।

साथ ही बजरी भरने वाले सांवरा गुर्जर मालेड़ा एवं बूंदी निवासी जाकिर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गत दिनों रामथला में कहार समाज के लोगों द्वारा अवैध बजरी की शिकायत की थी। पेश परिवाद के संबंध में दौरान जांच चार बजरी से जुड़े चार जनों को चिह्नित कर शांति भंग में गिरफ्तार किया है। इसमें मनोज गुर्जर, हीरा गुर्जर, राजवीर गुर्जर, सांवरिया गुर्जर शामिल है।


बनेठा. थाना पुलिस एवं एसआइटी ने बनेठा थाना क्षेत्र में कार्रवाई कर अवैध बजरी खनन एवं परिवहन करने के प्रकरण में रविवार रात एक बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। साथ ही चालक को गिरफ्तार किया है। बनेठा थाना प्रभारी राज मल ने बताया कि उनके नेतृत्व में गठित पुलिस टीम व एस आइटी ने ईसरदा बांंध के मार्ग पर मीणों की झोपडिय़ां के पास से ट्रैक्टर-ट्रॉली मिली। इसमें बजरी भरी हुई थी। इस पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक हनुमान कीर पुत्र रामनाथ निवासी डींग थाना चौथ का बरवाडा को गिरफ्तार किया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned