scriptvideo: नीलगाय सामने आने से अनियंत्रित हुई कार, विद्युत खम्भे को तोड सडक़ किनारे पलटी | Uncontrolled cars overturning the electric pillar | Patrika News
टोंक

video: नीलगाय सामने आने से अनियंत्रित हुई कार, विद्युत खम्भे को तोड सडक़ किनारे पलटी

Car accident सडक़ पर अचानक नीलगाय आने से अंनियंत्रित हुई कार लोहे के विद्युत खम्भे को तोड गड्ढे में पलट गई।
 

टोंकJul 25, 2019 / 03:48 pm

pawan sharma

uncontrolled-cars-overturning-the-electric-pillar

video: नीलगाय सामने आने से अनियंत्रित हुई कार, विद्युत खम्भे को तोड सडक़ किनारे पलटी

लाम्बाहरिसिंह. अजमेर -मालपुरा सडक़ पर भोपालावजी के पास बुधवार को सडक़ पर अचानक नीलगाय आने से अंनियंत्रित हुई कार लोहे के विद्युत खम्भे को तोड गड्ढे में पलट गई। हादसे में गाड़ी में फंसे चालक के मामूली चोट आने से स्वयं बाहर निकल गया।
read more: video: सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने मिस कॉल से लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहन को गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस हैड कांस्टेबल दूर्गा लाल ने बताया कि सडक़ पर नीलगाय आने से अजमेर की तरफ जा रही कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लोहे का विद्युत खम्भा तोड़ गड्ढे में पलट गई। गाड़ी में फंसा चालक के मामूली चोट लगने से प्राथमिक उपचार कराया।

नीलगाय को बचाने के प्रयास में तूड़ी से भरा ट्रक पलटा
पलाई. कस्बे के कासपुरिया गांव के पास उनियारा गुलाबपुरा नेशनल हाइवे एनएच 148 डी पर कोटा से चोमू जाते समय तूड़ी से भरा हुआ ट्रक नीलगाय आ जाने से उसको बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गया।
read more:बजरी का अवैध परिवहन कर रहे आधा दर्जन वाहन जब्त, एस्कॉर्ट कर रहे दो वाहन भी जब्त

ट्रक चालक कालू राम कुमावत हादसे में बाल-बाल बच गया। नीलगाय को बचाने के प्रयास में रोड पर लगे हुए संकेतक बोर्ड को उखाड़ते हुए ट्रक सडक़ से उतरते हुए खेत में जा गिरा। इससे ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया।
पिकअप की टक्कर दो भाई घायल
टोंक. मेहंदवास थाना क्षेत्र के अरनियानील चौराहे पर पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो भाईघायल हो गए। उन्हें टोंक के सआदत अस्पताल से जयपुर रैफर किया है। पुलिस ने बताया कि घायल सतवाड़ा निवासी दिनेश पुत्र नंदालाल मीणा तथा उसका छोटा भाईआत्माराम मीणा है।
वे बाइक पर जयपुर जा रहे थे। इस दौरान अरनियानील चौराहे पर पीछे से तेज गति से आईपिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सूचना के बाद पहुंची एम्बुलेंस ने उन्हें सआदत अस्पताल में भर्तीकराया। जहां हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर रैफर कर दिया।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Home / Tonk / video: नीलगाय सामने आने से अनियंत्रित हुई कार, विद्युत खम्भे को तोड सडक़ किनारे पलटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो