scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत | Unidentified vehicle collision killed tractor driver | Patrika News
टोंक

अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-कोटा स्थित गांव बरोनी के समीप अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

टोंकFeb 27, 2021 / 05:23 pm

pawan sharma

अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत

निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-कोटा स्थित गांव बरोनी के समीप अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया की शुक्रवार देर रात को बर्फ ीलाल पुत्र रामजीवन मीणा निवासी छोटी बरथल ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था।
इसी दौरान अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर के टक्कर मार दी, जिससे चालक की मौके पर मृत्यु हो गई और ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना पर हाइवे एम्बुलेंस और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक अस्पताल निवाई लाकर मुर्दाघर में रखवाया दिया। दुर्घटना के बाद तुरंत हाईवे पेट्रोलिंग वह पुलिस मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया।शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम करवाया शव परिजनों को सौंप दिया।
दुर्घटना में घायल जयपुर रैफर
लाम्बाहरिसिंह. मालपुरा-अजमेर ग्रामीण स्टेट हाइवे पर स्थित रुपाहेली गांव के समीप अनियंत्रित बाइक सडक़ किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई, इससे बाइक चालक व सवार गम्भीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को मालपुरा अस्पताल पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया, हेड कांस्टेबल गौरीशंकर ने बताया कि घायल अजमेर जिले के अंराई थानान्तर्गत झिरोता पंचायत में मदनपुरा ढाणी निवासी शंकर बावरी व बनवारी बावरी पुत्र नवरत्न बावरी है।

Home / Tonk / अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो