scriptवेलनेस सेन्टर पर भेदभाव का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा | Wellness center accused of discrimination, family members create rucku | Patrika News
टोंक

वेलनेस सेन्टर पर भेदभाव का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

कस्बे के स्वतंत्रता सेनानी स्व. भूरा राम गुर्जर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में जिला कलक्टर के निर्देशानुसार बनाए गए कोरोना क्वारंटाइन वेलनेस सेन्टर पर रविवार देर शाम को यहां ठहरे तीन युवकों के परिजनों ने हंगामा कर दिया।

टोंकApr 07, 2020 / 11:00 am

MOHAN LAL KUMAWAT

  Corona quarantine

वेलनेस सेन्टर पर हंगामा कर अध्यापकों को खरी खोटी सुनाती महिलाओं को समझाते हैड कंास्टेबल।

राजमहल. कस्बे के स्वतंत्रता सेनानी स्व. भूरा राम गुर्जर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में जिला कलक्टर के निर्देशानुसार बनाए गए कोरोना क्वारंटाइन वेलनेस सेन्टर पर रविवार देर शाम को यहां ठहरे तीन युवकों के परिजनों ने हंगामा कर दिया।
इस दौरान मौके पर मौजूद अध्यापकों को महिलाओं ने खरी खोटी सुनाते हुए सेन्टर के कार्मिकों पर भेदभाव का आरोप लगाया। बाद में सेन्टर पर पहुंचे पोल्याड़ा पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह ने हंगामा कर रही महिलाओं को समझाकर वापस घर भेजा।
हंगामा कर रही सोसर देवी रैगर, मीरा देवी आदि ने बताया कि गांव में भीलवाड़ा, जयपुर, दिल्ली सहित अन्य राज्यों से दर्जनेां लोग यहां आए हुए है, लेकिन उनके वार्ड के ही तीन लडक़ों को आधे घण्टे के लिए बुलाकर दो दिनों से सेन्टर पर रखा हुआ है।
वहीं विभाग के सर्वे के दौरान गांव के सभी वार्डों में 28 मार्च व उसके बाद आने वाले लोगों की सूची में लगभग 56 महिला पुरुष चिन्हित किए गए है, लेकिन यहां सिर्फ चार युवकों को ही लाया गया है, जिनमें से युवक तो उसी रात को गांव में 28 से पहले आने का हवाला देकर भाग गया। महिलाओं का कहना है कि उनके लडक़े स्वस्थ है, जिनकी जांच भी हो रखी है सभी वार्डो से चिन्हित अन्य लोगों को भी सेन्टर पर रखा जाये या फिर इन्हे भी अपने घर भेजा जाए।
चिह्नित लोगों को भी सेन्टर पर रखा जाएगा। नियम सबके लिए समान है। वही सेन्टर पर समय पर भोजन व चाय की व्यवस्था के साथ ही चिकित्सा जांच भी करवाई जाएगी।

Home / Tonk / वेलनेस सेन्टर पर भेदभाव का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो