scriptनिवाई में पैर फिसलने से कुएं में गिरी महिला की हुई मौत | Woman dies after falling in well | Patrika News
टोंक

निवाई में पैर फिसलने से कुएं में गिरी महिला की हुई मौत

महाराज कंवरपुरा में सुबह एक महिला की कुएं में गिर गई। कुएं में गिरने की सूचना पर ग्रामीणों के सहयोग से उसे बाहर निकालकर उपचार के लिए एक निजी अस्पताल जयपुर में लेकर गए। जहां उपचार के दौरान राजंती ने दम तोड़ दिया।
 

टोंकJan 17, 2022 / 07:20 am

pawan sharma

निवाई में पैर फिसलने से कुएं में गिरी महिला की हुई मौत

निवाई में पैर फिसलने से कुएं में गिरी महिला की हुई मौत

निवाई. गांव महाराज कंवरपुरा में रविवार सुबह एक महिला की कुएं में गिरने से मृत्यु हो गई। थानाधिकारी कप्तान ङ्क्षसह ने बताया कि मृतका के पति हरिराम पुत्र माधोलाल मीणा ने प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया है कि उसकी पत्नी राजंती सुबह करीब साढ़े आठ बजे बीसलपुर पांइट पर पानी भरने गई थी। पानी भरकर वापस घर आते समय रास्ते में उसका पैर फिसल गया, जिससे वह कुएं में गिर गई और उसके सिर में चोटें आई है।
कुएं में गिरने की सूचना पर ग्रामीणों के सहयोग से उसे बाहर निकालकर उपचार के लिए एक निजी अस्पताल जयपुर में लेकर गए। जहां उपचार के दौरान राजंती ने दम तोड़ दिया। इसके बाद दत्तवास पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस जयपुर पहुंच कर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मृग में मामला दर्ज कर लिया है।
मालपुरा में पत्नी से मारपीट के आरोप में पति गिरफ्तार


मालपुरा. थाना पुलिस ने रविवार को पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी कैलाश कुमार विश्नोई ने बताया कि चैनपुरा निवासी लेखराज जांगिड़ के खिलाफ उसकी पत्नी ने मारपीट कर विवाद करने की शिकायत पर लेखराज को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
बरोनी थाना पुलिस ने की कार्रवाई

निवाई. बरोनी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व बरोनी थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी हो गई थी, जिसकी प्राथमिकी दर्ज होते ही एक टीम गठित कर मोटरसाइकिल चोर की तलाश में पुलिस जुट गई।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी संसाधनों से मोटरसाइकिल चोर की पहचान की गई। तथा मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में खुशीराम गुर्जर पुत्र हंसराज गुर्जर निवासी अरनिया केदार टोंक को गिरफ्तार कर किया है। तथा आरोपी से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। बाईक चोरी के आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो