scriptथ्रेसर की चपेट में आने से श्रमिक की हुई मौत | Worker's death due to thrasher's grip | Patrika News
टोंक

थ्रेसर की चपेट में आने से श्रमिक की हुई मौत

थाना क्षेत्र के देवली पंचायत के मेहमूदनगर गांव स्थित एक खेत पर सुबह साढ़े पांच बजे गेहूं की फसल निकालते समय थ्रेसर की चपेट में आने से एक श्रमिक की मौत हो गई।

टोंकApr 06, 2020 / 05:42 pm

pawan sharma

थ्रेसर की चपेट में आने से श्रमिक की हुई मौत

थ्रेसर की चपेट में आने से श्रमिक की हुई मौत

अलीगढ़. थाना क्षेत्र के देवली पंचायत के मेहमूदनगर गांव स्थित एक खेत पर रविवार सुबह साढ़े पांच बजे गेहूं की फसल निकालते समय थ्रेसर की चपेट में आने से एक श्रमिक की मौत हो गई। थानाधिकारी रामकृष्ण चौधरी ने बताया कि मृतक जसराम मीना (33) पुत्र बंशीलाल मीना निवासी रहमानपुरा पंचायत झूण्डवा थाना उनियारा है।
देवली पंचायत के मेहमूदनगर गांव में एक खेत पर गेहंू की फसल निकालने के लिए मजदूरी करने आया था। गेहूं की फसल निकालने के दौरान थ्रेसर की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने लॉक डाउन के चलते मृतक का मेहमूदनगर गांव में खेत पर मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया
शौच के लिए गए वृद्ध का शव मिला
देवली. नासिरदा क्षेत्र के हिसामपुरा-तितरिया सडक़ मार्ग के समीप शनिवार शाम एक 70 वर्षीय वृद्ध का शव मिला। शव मिलने की सूचना से आसपास के ग्रामीणों में सनसनी मच गई। सूचना पर नासिरदा चौकी पुलिस ने पहुंच कर शव को देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के अनुसार मृतक रघुनाथपुरा निवासी हरनाथ पुत्र भूरा धाकड़ है, जिसका शव थली गांव के समीप मिला।
मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं है और जेब में करीब 3 हजार पाए गए। जानकारी अनुसार हरनाथ शाम 6 बजे करीब शौच के लिए निकला था। इस बीच उसकी एकाएक तबीयत बिगड़ गई तथा मौत हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी राजेन्द्र शर्मा मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से जानकारी ली। चौकी प्रभारी शर्मा ने बताया कि शव का रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार वृद्ध की मौत हृदयघात से हुई है।
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी,दो गिरफ्तार

देवली. लॉक डाउन अवधि में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में प्रताप कॉलोनी(देवली)निवासी युवक सलमान खान को गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार पुलिस ने थांवला निवासी गोविन्द शर्मा को सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट डालकर दहशत फैलाने के मामले में शांतिभंग में गिरफ्तार किया।
हैडकांस्टेबल किशनलाल ने बताया कि लॉक डाउन समयावधि में बेवजह घूम रहे 25 जनों की पुलिस ने बाइके जब्त की है। लड़ाई-झगड़ा करते गिरफ्तार- थाना पुलिस ने गुरुवार को खेत के रास्ते को लेकर परस्पर झगड़ रहे तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में रामथला निवासी सत्यनारायण कुमावत, मनराज कुमावत व नाथूलाल कुमावत झगड़ रहे थे, जिसे पुलिस ने पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।
विवादित पोस्ट डालने पर एक गिरफ्तार
टोंक. सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने पर पुलिस ने एक जने को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चतरा खटीक का नाला निवासी नासिर पुत्र संजू मिया है। उसने सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डाली थी। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो