आटा चक्की में करंट आने से झुलसा युवक तो अधिक वोलटेज आने से उपकरण फुक जाने से लाखों रूपये का हुआ नुकसान

आटा चक्की में करंट आने से झुलसा युवक तो अधिक वोलटेज आने से उपकरण फुक जाने से लाखों रूपये का हुआ नुकसान
उनियारा. आटा चक्की चलाते समय करंट आने से एक जना झुलस गया।

Pawan Kumar Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 09:05:49 AM (IST) Tonk, Rajasthan, India

परिजनों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे टोंक रैफर कर दिया गया।

 

उनियारा. आटा चक्की चलाते समय करंट आने से एक जना झुलस गया। झुण्डवा निवासी मनराज पुत्र हीरालाल गुर्जर अपने घर पर शनिवार रात आटा चक्की चला रहा था। तभी उसके तार कटे होने की वजह से वह करंट की चपेट में आने से झुलस गया। परिजनों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे टोंक रैफर कर दिया गया।

 

कस्बे के वार्ड न. 9,10 एवं 11 में रविवार को तडक़े अचानक विद्युत की लाईन में तेज वाल्टेज आ जाने से कई जनों के उपकरण फुक जाने से उन्हे लाखों रूपये का नुकसान हो गया। जिससे उन्होने विद्युत विभाग के अधिकारियों के प्रति रोष व्यक्त किया है।

 

जानकारी के अनुसार रविवार को तडक़े करीब साढ़े 4 बजे अचानक विद्युत लाईन से उपभोक्ताओं के घरों में तेज वाल्टेज आ गया।

 

जिससे चौधरियों के मौहल्ला, पुजारियों का मौहल्ला, गलवा धाम, गजाधरजी के मंदिर के मौहल्ले, सीताराम मंदिर के मौहल्ले, पालीवालों के मौहल्ले में रहने वाले लोगों के घरों में अधिक वोल्टेज से कुलर, पंखें, पानी की मोटरें, टीवी, फ्रीज, इन्वेटर सहित अन्य उपकरण फुं क गए।

 

जिससे उन्हे लाखों रूपये का नुकसान हुआ है। लोगों ने इस बात की सूचना विद्युत विभाग के अधिकारियों को दी तो विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

 

तथा करीब दो घंटे बाद विद्युत लाईन में आए फाल्ट को निकाला गया। इधर लोगों ने विद्युत विभाग की लापरवाही से जले उपकरणों का हर्जा खर्चा दिलवाने की प्रशासन से मांग की है।


दुर्घटना में युवक की मौत
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुलिया पर देर रात बाइक का संतुलन खराब होने से बाइक पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। इससे एक युवक की मौत हो गई एवं दो घायल हो गए।

 

थाना प्रभारी रामजी लाल ने बताया कि टोंक में नारायण टॉकीज के पास स्थित एक गार्डन से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से पारस (25) पुत्र गोकुल साहू, राजू (24) पुत्र राधेश्याम साहू, आशीष (22) पुत्र लक्ष्मण साहू तीनों निवासी चाकसू जा रहे थे।

 

राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुलिस वृताधिकारी कार्यालय के सामने स्थित पुलिया पर बाइक का संतुलन खराब हो जाने से बाइक आगे चल रहे ट्रक में बाइक जा घुसी।

 

इससे तीनों घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराने पर चिकित्सकों ने पारस को मृत घोषित कर दिया एवं राजू को जयपुर रैफर कर दिया पुलिस ने पारस का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned