scriptइन 5 सितारों को भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते हुए प्यार, कई बन गए पति-पत्नी | 5 Tv Couples Who Fell In Love Playing Siblings on screen | Patrika News
TV न्यूज

इन 5 सितारों को भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते हुए प्यार, कई बन गए पति-पत्नी

आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्हें भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते एक-दूसरे हुआ प्यार….

मुंबईFeb 02, 2020 / 07:46 pm

भूप सिंह

aman verma and vandana lalwani

aman verma and vandana lalwani

टीवी स्टार्स को टीवी सीरियल्स में तरह-तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं। एक किरदार को जीने के लिए स्टार्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। कई बार खतरों का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन उन्हीं में से कुछ किरदार ऐसे भी होते हैं जो दिल से जुड़ जाते हैं। ऐसा कुछ टीवी एक्टर और एक्ट्रेस के साथ हुआ है। जिन्होंने रील लाइफ में तो भाई-बहन का किरदार निभाया और वे रियल जिंदगी में पति-पत्नी का रिश्ता निभा रहे हैं। आइए जानते हैं उन पांच सितारों के बारे में जिन्हें भाई-बहन का किरदार निभाते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया।

 

aman verma and vandana lalwani
अमन वर्मा और वंदना लालवानी
रियलिटी शो ‘शपथ’ में अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने भाई-बहन का किरदार निभाया था, लेकिन रियल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे। देखते ही देखते उनका प्यार शादी में तब्दील हो गया। दोनों ने एक-दूसरे से शादी रचा ली और आज खुशी खुशी वैवाहिक जीवन एन्जॉय कर रहे हैं।
Riya and Mayank

शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी
टीवी के पॉपुलर शो ‘एक वीर की अरदास : वीरा’ में शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने बहन–भाई का किरदार निभाया था और धीरे-धीरे उन्हें भी एक-दूसरे से लगाव हो गया। उनका प्यार खूब परवान चढ़ा। लेकिन कुछ वक्त बात दोनों के बीच सबकुछ खत्म हो गया।

 

Riya and Mayank

चारु आसोपा और नीरज मालवीय
रियलिटी शो ‘मेरे आंगन’ में नीरज मालवीय और चारू आसोपा ने भाई-बहन का किरदार निभाया, लेकिन किरदार निभाते-निभाते रियल जिंदगी में एक-दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन कुछ दिनों बाद ही चारू आसोपा ने राजीव सेन से शादी कर ली।

 

Riya and Mayank

मयंक और रिया
रियलिटी शो ‘तू सूरज मैं सांझ पिया’ में मयंक और रिया ने भाई-बहन का किरदार निभाया, देखते ही देखते दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। इन दोनों की अफेयर की खबरें भी कई सामने आ चुकी हैं।

 

Rohan Mehra And kanchi Singh

रोहन मेहरा-कांची सिंह
टीवी के पॉपुलर शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोहन मेहरा और कांची सिंह ने नक्श और गायु बनकर बहन-भाई का रोल निभाया, लेकिन असल जिंदगी में दोेनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों के डेट की खबरें भी सामने आती रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / इन 5 सितारों को भाई-बहन का किरदार निभाते-निभाते हुए प्यार, कई बन गए पति-पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो