scriptचीट करने से लेकर पत्नी किरण के साथ शावर लेने तक, आमिर ने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में किए कई चौंकाने वाले ख़ुलासे | aamir khan reveal he takes shower with wife kiran coffee with karan | Patrika News
TV न्यूज

चीट करने से लेकर पत्नी किरण के साथ शावर लेने तक, आमिर ने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में किए कई चौंकाने वाले ख़ुलासे

हाल ही मे इस शो के आनेवाले एपिसोड का प्रोमो रीलिज़ हुआ है।

मुंबईOct 31, 2018 / 06:07 am

Amit Singh

aamir khan

aamir khan

करण जौहर का चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का छटवां सीजन शुरू हो चुका है। अब तक इस शो के दो एपीसोड टेलीकॉस्ट भी हो चुके हैं। जहां पहले एपिसोड में दीपिका और आलिया ने शिरकत की तो वहीं दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने। वहीं अब तीसरे शो का प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

aamir khan

हाल ही मे इस शो के आनेवाले एपिसोड का प्रोमो रीलिज़ हुआ है। प्रोमो मे आमिर खान की धमाकेदार एंट्री दिखाई दे रही है। शो के प्रोमो में आमिर अपनी नीजि जिंदगी के बारे में भी खुलकर बातचीत कर रहे हैं। करण के सामने जहां आमिर ने यह कबूला की उन्होंने अपने किसी रिलेशनशिप के दौरान चीटिंग की है तो वहीं दूसरी तरफ जब आमिर से करण ने पूछा कि क्या उन्होंने किसी के साथ शावर लिया है तो आमिर कहते हैं कि वह अपनी पत्नी किरण राव के साथ हमेशा शावर लेते हैं। करण ने यह भी पूछा कि वे अपने लव बाइट्स को छिपाने के लिए क्या कभी मेकअप का उपयोग करते हैं तो आमिर ने कहा कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया है।

 

https://twitter.com/aamir_khan?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस शो मे एक और एक्ट्रेस की एंट्री ने सबको चौंका दिया। यह एक्ट्रेस हैं मलाइका अरोड़ा। जी हां मलाइक भी इस बार आनेवाले एपिसोड मे नज़र आएंगी। लेकिन वह इस शो मे केवल कुछ समय के लिए मेहमान बन कर आएंगी।बताते चलें कि इन दिनो आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म Thugs Of Hindostan के प्रमोशन मे काफी बीजि हैं। मूवी में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।

Home / Entertainment / TV News / चीट करने से लेकर पत्नी किरण के साथ शावर लेने तक, आमिर ने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में किए कई चौंकाने वाले ख़ुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो