scriptआरती सिंह को अभी भी है बिग बॉस की आवाज का खौफ, कृष्णा ने शेयर किया VIDEO | Aarti Singh is still in awe of Bigg Boss voice, Krishna shares VIDEO | Patrika News
मनोरंजन

आरती सिंह को अभी भी है बिग बॉस की आवाज का खौफ, कृष्णा ने शेयर किया VIDEO

वैसे तो अभी तक के सारे सीजन तीन महीने तक ही चले लेकिन इस बार शो की टीआरपी सबसे ऊपर थी। जिसे देखते हुए Bigg Boss 13 को डेढ़ महीने और बढ़ा दिया गया था।

नई दिल्लीFeb 19, 2020 / 01:12 pm

Sunita Adhikari

arti_singh_big_boss_13_.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस शो के विजेता रहे। वैसे तो अभी तक के सारे सीजन तीन महीने तक ही चले लेकिन इस बार शो की टीआरपी सबसे ऊपर थी। जिसे देखते हुए Bigg Boss 13 को डेढ़ महीने और बढ़ा दिया गया था। अब जाहिर सी बात है कि इतने दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद घरवालों की आदत अभी नॉर्मल होने में टाइम लगेगा। ऐसा ही कुछ हो रहा है फिनाले तक पहुंचने वालीं आरती सिंह के साथ।
कृष्णा-अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कृष्णा ने दिखाया है कि कैसे आरती (Arti Singh) अभी भी बिग बॉस की आवाज सुनकर उठ जाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरती कृष्णा के कंधे पर सर रखकर सोई हुई हैं। इस दौरान कृष्णा आरती से कहते हैं खाना खा ले, लेकिन आरती नहीं उठतीं। उसके बाद कृष्णा दो-तीन बार आरती से कहते हैं कि खाना खा ले फिर भी वो नहीं उठती हैं। जिसके बाद कृष्णा बिग बॉस की आवाज में कहते हैं कि बिग बॉस चाहते हैं कि ‘आरती खाना खा ले’। ये सुनते ही आरती उठ जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा है- बिग बॉस के घर का असर नहीं छूट रहा, देखो आरती सिंह कैसे व्यवहार कर रही हैं।
आपको बता दें कि आरती सिंह फिनाले तक पहुंचने में कामयाब रही थीं। आरती सिंह टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक थीं। हालांकि वो इस शो को नहीं जीत पाईं, लेकिन उनके मुताबिक यहां तक आना ही उनके लिए जीत है। आरती ने सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रॉफी जीतने पर खूशी भी जाहिर की।

Home / Entertainment / आरती सिंह को अभी भी है बिग बॉस की आवाज का खौफ, कृष्णा ने शेयर किया VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो