Bhabhi Ji Ghar Par Hain में नहीं दिखाई देगा Anita भाबी जी का जलवा, नम आंखों के साथ सभी साथियों का कहा अलविदा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Aug 2020, 05:58 PM IST
Bhabhi Ji Ghar Par Hain में नहीं दिखाई देगा Anita भाबी जी का जलवा, नम आंखों के साथ सभी साथियों का कहा अलविदा
Actress Saumya Tandon Quit Bhabhi Ji Ghar Par Hain Show

छोटे पर्दे का कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' ( Bhabhiji ghar par hai ) की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ( Saumya Tandon ) ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम ( Saumya Tandon Instagram Post ) पर एक पोस्ट के जरिए दी। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर है' ( Bhabhiji ghar par hai ) शो से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, शो में अब से आपको गौरी मेम का किरादर निभाने वाली सौम्या टंडन ( Saumya Tandon ) नहीं दिखाई दीं। जी हां, अभिनेत्री ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ( Saumya Tandon instagram ) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जिसमें उनके शो की पूरी टीम उन्हें फेयरवेल दे रही हैं। साथ ही इस खबर के सामने आने से उनके फैंस के बीच भी काफी निराशा है। शो में अब कौन सौम्या की जगह लेगा इस बात का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

 

अभिनेत्री ने अपने आखिरी एपिसोड ( Saumya Last Episode ) की शूटिंग को पूरा कर लिया है। साथ इस दौरान सीरियल की पूरी टीम ने सौम्या को बिदाई देते हुए उनसे केक कटवाया । साथ ही शो में तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने उनके लिए 'तुमको देखा तो' ( Tumko Dekha Toh ) एक इमोशनल गाना भी गया। जिसे सुन सौम्या काफी इमोशनल हो गई थीं और उनकी आंखे नम हो गईं। दूसरी वीडियो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले उनके को-एक्टर आसिफ शेख ( Asif Shek ) की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट इंसान कहती हैं और हमेशा उन्हें मिस करने की बात कहती हैं। जिसके बाद वह खुद को रोक नहीं पाती हैं और रोने लगीत है। जिसके बाद आसिफ उन्हें गले लगा लेते हैं। तीसरी वीडियो में तिवारी जी यानी कि रोहिताश्व गौड़ ( Rohitashv Gour ) भी गौरी मेम के लिए शायरी में उनके जाने का गम दिखाते हुए नज़र आए।

वीडियो में सौम्या ने पूरी टीम की खूब तारीफ की। साथ ही उनके साथ बिताए पलों को हमेशा याद रखने की भी बात कही। इन वीडियोज को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा "एक सुंदर यात्रा का अंत हो गया है। जिस तरह से हम शो में हिस्सा लेते थे, उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये मेरे पूरे जीवन को संवारने के कुछ क्षण हैं, यूनिट के हर एक व्यक्ति के लिए मेरा छोटा सा नोट। मेरे प्यारे आसिफ सेफ।' सौम्या ने अपने इस इमोशनल पोस्ट में अपने साथ काम करने वालों को टैग भी किया है। वैसे बता दें अभिनेत्री ने सो क्यों छोड़ा है। अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है।