scriptपहली के बाद दूसरी शादी भी टूटने पर झलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोल्ड सीन को लेकर हुई थी काफी चर्चा | actress shweta tiwari talk about her second failed marriage | Patrika News
TV न्यूज

पहली के बाद दूसरी शादी भी टूटने पर झलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोल्ड सीन को लेकर हुई थी काफी चर्चा

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी वेबसीरीज ‘हम तुम और देम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं, इसकी वजह ये है कि श्वेता अपने करियर में पहली बार इंटीमेट सीन कर रही हैं।

 

Dec 17, 2019 / 11:59 pm

Sunita Adhikari

shweta_tiwari3.jpg
नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी वेबसीरीज ‘हम तुम और देम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं, इसकी वजह ये है कि श्वेता अपने करियर में पहली बार इंटीमेट सीन कर रही हैं। इसमें श्वेता के साथ अक्षय ओबरॉय भी दिखाई देंगे। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी शादी के टूटने को लेकर दिल की बात कही।
श्वेता ने बताया कि उन्होंने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया। श्वेता ने कहा कि शादी टूटने पर कई लोगों के लिए उन्हें दोषी ठहराना आसान है, क्योंकि 2007 में राजा चौधरी के साथ भी उनकी शादी टूट चुकी है। लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। श्वेता ने आगे बताया कि जब करियर बहुत अच्छा चल रहा था और मैंने शादी का फैसला किया तो लोगों ने मुझसे कहा कि अब यह मेरे लिए खत्म हो गया, लेकिन मैंने लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया।
View this post on Instagram

Good night selfies 🤳 #etherealgirl @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने कहा अब मैं अपने परिवार वालों तक के बारे में नहीं सोचती कि वो क्या कहेंगे। जो पांच साल में बस यह पूछते हैं कि मैं कैसी हूं। मैं बस अपने बच्चों और परिवार वालों की परवाह करती हूं और किसी की नहीं। वहीं बेटी पलक के लिए श्वेता कहती हैं कि वो उनका मां की तरह ख्याल रखती हैं।

Home / Entertainment / TV News / पहली के बाद दूसरी शादी भी टूटने पर झलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोल्ड सीन को लेकर हुई थी काफी चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो