script‘बिग बॉस 13’ के बाद माहिरा शर्मा को मिला ये बड़ा अवॉर्ड, रश्मि देसाई रह गईं पीछे | After 'Bigg Boss 13', Mahira Sharma got this big award | Patrika News
मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ के बाद माहिरा शर्मा को मिला ये बड़ा अवॉर्ड, रश्मि देसाई रह गईं पीछे

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद जहां हर कंटेस्टेंट कुछ न कुछ कर रहा है तो वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पहले फिनाले में पहनी गई उनकी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं

नई दिल्लीFeb 22, 2020 / 12:35 pm

Sunita Adhikari

mahira_sharma_award_.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के खत्म होने के बाद जहां हर कंटेस्टेंट कुछ न कुछ कर रहा है तो वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पहले फिनाले में पहनी गई उनकी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं, क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) द्वारा आइफा में पहनी ड्रेस की कॉपी की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। खैर अब माहिरा एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि उन्हें फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला है।
दरअसल, हाल ही में मुंबई में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 (Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2020) समारोह हुआ। इसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत की हस्तियों ने भी शिरकत की। इस अवॉर्ड शो में बिग बॉस13 से माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई (Rashmi Desai), शेफाली बग्गा और हिंदुस्तानी भाऊ ने हिस्सा लिया। जहां माहिरा शर्मा को फैशनेबल कंटेस्टेंट का दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 मिला। माहिरा ने इस अवॉर्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।
इस अवॉर्ड शो के लिए माहिरा शर्मा ने गोल्डन कलर का गाउन पहन हुआ था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रश्मि देसाई ब्लैक गाउन में दिखीं। आपको बता दें कि इससे पहले माहिरा शर्मा पारस और अपने रिश्ते पर बयान को लेकर चर्चा में थीं। माहिरा ने कहा था कि पारस उनका अच्छा दोस्त है और हमेशा रहेगा। घर के अंदर उनका और पारस का बॉन्ड देखकर लोगों को लग रहा था कि उनके बीच कुछ चल रहा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं था।
View this post on Instagram

Let’s see who blinks first 🖤

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on

Home / Entertainment / ‘बिग बॉस 13’ के बाद माहिरा शर्मा को मिला ये बड़ा अवॉर्ड, रश्मि देसाई रह गईं पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो