scriptपैसों या नेशनल अवॉर्ड के लिए करते हैं काम? Ajay Devgn ने जवाब से कर दी बोलती बंद! | Ajay Devgn In Kapil Sharma Comedy Show The Kapil Shrama Show | Patrika News
नई दिल्ली

पैसों या नेशनल अवॉर्ड के लिए करते हैं काम? Ajay Devgn ने जवाब से कर दी बोलती बंद!

अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘थैंड गॉड’ (Thank God) जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की पूरी इन दिनों प्रमोशन में काफी बिजी है। हाल में पूरी टीम कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंची जहां उन्होंने अपने एक जवाब से कॉमेडियन का मुंह बंद कर दिया।

नई दिल्लीOct 22, 2022 / 04:01 pm

Vandana Saini

Ajay Devgn In The Kapil Sharma Show

Ajay Devgn In The Kapil Sharma Show

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar) की फिल्म ‘थैंड गॉड’ (Thank God) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय के अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया गया। हालांकि, फिल्म को लेकर विवाद भी छिड़ा हुआ है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कायस्त लोगों की भावनाओं को आहत पहुंचा रही है। फिल्म में भगवान चित्रगुप्त की भूमिका के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जो कुछ लोगों का कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। वहीं इन स्टार्स के फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
ये फिल्म इसी महिने दिवाली के खास मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वहीं इन दिनों पूरी फिल्म के प्रमोशन में लगी है, जो जोरों-शोरों से किया जा रहा है। इसी बीच फिल्म प्रमोशन के लिए पूरी टीम सभी के फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे।

शो में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा और निर्देशक इंद्र कुमार पहुंचे, जिन्होंने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की। साथ ही अपनी फिल्म से जुड़ी काफी बातें भी अपने फैंस के साथ साझा की, लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने अजय देवगन से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब में एक्टर ने कपिल शर्मा का ही मुंह बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें

कैसे पंखे से लटक जाते हो?, Vaishali Takkar की आत्महत्या पर Mukesh Khanna को आया गुस्सा

https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, शो के दौरान कपिल शर्मा ने अजय देवगन से पूछा कि ‘क्या वे फिर से नेशनल अवॉक्ड जीतने के लिए या अपना बैंक बैलेंस बनाए रखने के लिए ये फिल्म ‘थैंक गॉड’ कर रहे हैं?’। वैसे तो अजय ने इस सवाल का जवाब देने के लिए सवाल को फिल्म के डायरेक्टर इंद्र को ट्रांसफर कर दिया, लेकिन उन्होंने साथ में ये भा कहा कि ‘अवॉर्ड की कोशिश है और ऑडियंस को ये बातचीत काफी पसंद आई’।

इसके अलावा कपिल ने फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत से भी सवाल किया कि ‘दिवाली में हर मिठाई की दुकान में काजू कतली जरूर मिलेगी, वैसी ही हर बड़ी हिंदी फिल्म, आपको रकुल प्रीत जरूर मिलेगी’। कपिल की इस बात पर रकुल को जोर से हंसने लगती हैं। बता दें कि इस फिल्म से पहले रकुल फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

कंटेस्टेंट Gori Nagori ने ‘Bigg Boss’ को ही दे दी धमकी!

https://youtu.be/x-sgnhYJGOA

Home / New Delhi / पैसों या नेशनल अवॉर्ड के लिए करते हैं काम? Ajay Devgn ने जवाब से कर दी बोलती बंद!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो