इस एक्टर के करियर के बर्बाद होने की वजह बनी एक लड़की, 15 साल छोटी लड़की से शादी कर हुए फेमस
Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Oct 2019, 11:56:57 AM (IST)
इस एक्टर के करियर के बर्बाद होने की वजह बनी एक लड़की, 15 साल छोटी लड़की से शादी कर हुए फेमस
,,

  • टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अमन यतन वर्मा का है आज जन्मदिन
  • मन ने कई फिल्मों में भी काम किया है
  • अमन ने १५ साल छोटी लड़की से शादी की..

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर और एंकर अमन यतन वर्मा को भला कौन नही जानता । आज वो अपना 48वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो अमन ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'पचपन खंभे लाल दीवारें' से 1987 में की थी। जिसके बाद से वे काफी पॉपुलर होने लगे थे और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे। पर ऐसा क्या हुआ कि एक गलती ने बदल डाली उनकी जिंदगी। जानें अमन की जिंदगी से जु़ड़े कुछ रोचक किस्से
टीवी सीरियल में काम करने के बाद अमन वर्मा ने फिल्म 'संघर्ष' से डेब्यू किया था। अमन को सबसे बड़ी पहचान एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू' से मिली थी। इसके बाद वो कई सीरियल्स में लीड रोल में नजर आए। लेकिन फिल्मों में उन्हें कभी लीड रोल नहीं मिला।
यहां तक कि फिल्म 'बागबान' में उन्होंने 20 साल की एक बेटी के पिता का किरदार निभाया था। जबकि उनकी खुद की उम्र उस समय 32 साल थी। अमन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म को करने के बाद से उन्हें इसी तरह के रोल मिलने लगे थे।

aman_22.jpeg

अमन का एक रियलिटी शो 'खुल जा सिम सिम' भी लोगों को काफी पसंद आया था। अमन ने ये शो होस्ट किया था। लेकिन साल 2005 में उनका करियर पूरी तरह से ठप हो गया। क्योकि उनके उपर कास्टिंग काउच का आरोप लगा था। बताया जाता है कि एक पॉपुलर न्यूज चैनल ने इसका स्टिंग ऑपरेशन भी किया था, जिसमें अमन एक मॉडल से करियर के बदले सेक्शुअल फेवर की बात करते नजर आए थे। और जब यह वीडियो टेलीकास्ट हुआ था। तो इससे अमन की काफी बदनामी हुई थी और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया था। अमन ने बाद में इस चैनल पर केस किया था।
अमन का मानना था कि चैनल उन्हें बदनाम करके ब्लैकमेल कर रहा है और उनसे पैसे ऐंठना चाहता है। इस हरकत के बाद से अमन का करियर खत्म हो गया उन्हें कई साल तक काम नहीं मिला था। फिलहाल ये मुद्दा अब शांत हो चुका है। अमन ने 2016 में टीवी एक्ट्रेस वंदना लालवानी से शादी की थी। वंदना अमन से 15 साल छोटी हैं।

Show More