scriptअमिताभ ने लिखा ब्लॉग,चमत्कारिक विधी ‘सेल्फी’ अंतरंगता दिखाती है | Amitabh wrote blog on selfie | Patrika News

अमिताभ ने लिखा ब्लॉग,चमत्कारिक विधी ‘सेल्फी’ अंतरंगता दिखाती है

Published: Dec 21, 2015 12:35:00 pm

अमिताभ ने लिखा, .एक तरह से सेल्फी उनके संग एक खास तरह की अंतरंगता को दिखाती है, जिनके साथ इसे लिया जाता है।

amitabh

amitabh

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक्टर के साथ-साथ अपने पिता से प्रेरित होने के कारण लेखक भी है। वे ब्लॉग लिखते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में वर्तमान जीवन की नई तकनीक सेल्फी की चर्चा की।आज के समय में हर इंसान और सेल्फी के बीच कितना गहरा संबंध है,इस विषय पर उन्होंने कुछ विचार सांझा किए।

अमिताभ बच्चन मानते हैं कि आज के आधुनिक समाज में लोगों के जीवन में एक भी क्षण ऐसा नहीं है जिसमें सेल्फी लेने की गुंजाइश न हो। उन्होंने कहा कि फोटो खींचने की यह चमत्कारिक विधि जिनके साथ सेल्फी ली जाती है, उनके संग एक खास तरह की अंतरंगता को दिखाती है।अपने टीवी शो आज की रात है जिंदगी के शनिवार को अंतिम शो के लिए प्रोमो शूट करने के दौरान बिग बी ने ब्लाग लिखने का समय निकाला।

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ ने अपने ब्लाग में लिखा, आज की रात है जिंदगी के लिए आखिरी कुछ काम किए और शहर के जिन लोगों के साथ काम किया, उन्होंने सेल्फी की डिमांड की। हमारे जीवन का कोई काम या लम्हा इस चमत्कार, सेल्फी से अछूता नहीं है।

अमिताभ ने लिखा, कोई विशिष्टताओं वाले कैमरे या उपकरणों से तस्वीर खींचता है..लेकिन अंत में मोबाइल में पीछे लगे कैमरे से तस्वीर लेने वालों को ही सर्वाधिक संतुष्टि मिलती है..एक तरह से सेल्फी उनके संग एक खास तरह की अंतरंगता को दिखाती है, जिनके साथ इसे लिया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो