scriptइन बच्चों की भीड़ में एक्टर की तस्वीर पहचानने पर मिलेंगे 1 करोड़? जल्दी कहीं छूट न जाए मौका | anupama vanraj shah aka sudhanshu pandey shared childhood picture | Patrika News
TV न्यूज

इन बच्चों की भीड़ में एक्टर की तस्वीर पहचानने पर मिलेंगे 1 करोड़? जल्दी कहीं छूट न जाए मौका

आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपने बचपन की तसवीर शेयर कर देता है। अब इस कड़ी में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है और वो हैं ‘अनुपमा’ में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे। सुधांशु पांडे ने अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, लेकिन इस बार आपको फोटो में एक्टर को ढूंढने पर कुछ मिलेगा भी।

May 28, 2022 / 02:09 pm

Shweta Bajpai

anupama vanraj shah aka sudhanshu pandey shared childhood picture

anupama vanraj shah aka sudhanshu pandey shared childhood picture

उनकी ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रही है, इसमें एक्टर को पहचाने पर उन्होंने खुद एक बड़े इनाम की घोषणा की है। सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्कूल की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बाकी बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।
सुधांशु पांडे अपनी स्कूल की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “लो जी पेश है ये तस्वीर, जब मैं स्टैंडर्ड 3 में था। नैनीताल में बिशप शॉ स्कूल..। इस तस्वीर में मुझे पहचानने वालों को मिलेंगे पूरे एक करोड़ तो नहीं पर कमेंट टॉप पर पिन कर दूंगा। चलो सब लग जाओ काम पर। जय महाकाल…।”
anupama vanraj shah aka sudhanshu pandey shared childhood picture
जैसे ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की कमेंटों की बारिश होना शुरू हो गई। इस घोषणा के बाद हर कोई एक्टर को पहचानने की कोशिश कर रहा है। हर किसी में एक्टर को ढूंढने की होड़ लगी हुई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसका जवाब सही होता है और एक्टर किसे पिन करते हैं इसके लिए थोड़ा इंतजार करना हगा। आपको बता दें कि शो अनुपमा इन दिनों बुलंदियों पर है। हर किसी घर में इसका कोई न कोई फैन है।

यह भी पढ़े- अस्तबल में घोड़े की नाल ठोकने का काम करते थे महबूब खान, यहीं से मिला पहली फिल्म में काम
इसकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही है। इस शो में धांशु पांडे ‘अनुपमा’ में वनराज का किरदार अदा कर रहे हैं। भले ही वो शो में निगेटिव किरदार निभा रहे हों, लेकिन शो में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है।

Home / Entertainment / TV News / इन बच्चों की भीड़ में एक्टर की तस्वीर पहचानने पर मिलेंगे 1 करोड़? जल्दी कहीं छूट न जाए मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो