scriptबॉलीवुड इंडस्ट्री में ओमिक्रोन ने की एंट्री, एक्टर अर्जुन बिजलानी हुए इसके पहले शिकार | arjun bijlani tested for omicron, facing new symptoms | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ओमिक्रोन ने की एंट्री, एक्टर अर्जुन बिजलानी हुए इसके पहले शिकार

कोरोना का नय़ा वैरिएंट कितना खतरनाक है इसका अंदाजा तो नहीं, लेकिन बढ़ते मामले देख कर लग रहा है कि सरकार और लोगों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। कोविड के दौर में एक बार फिर से पिक्चर हॉल वगैरह खुल जाने से जनता के बीच खतरा बना हुआ है।

नई दिल्लीDec 31, 2021 / 11:44 pm

Shivani Awasthi

arjun_bijlani_1.jpg

ARJUN BIJLAN

कोरोना ने अपने पैर एक बार फिर से पसार लिए हैं। इस बार ये नए वैरिएंट के साथ उतरा है। यह पहले जितना खतरनाक है या नहीं इसको लेकर अभी असमंजस की स्थिति है लेकिन मामले बढ़ते देख सरकार औऱ जनता सचेत हो गई है। अब तो इंटरटेनमेंट जगत पर भी इसका खतरा मंडरा रहा है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ गए हैं। अभी हालिया खबर डांसर और एक्टर नोरा फतेही की सामने आई है। वे भी कोरोना से जूझ रही हैं और खुद इसकी पुष्टि की है। कुछ समय पहले एक्टर अर्जुन बिजलानी के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी लेकिन अब सामने आया है कि वे कोविड के नए वैरिएंट से जूझ रहे हैं।
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमित हो गए हैं इस बात की जानकारी देते हुए अब उन्होंने इसके लक्षण भी बताए हैं। अर्जुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन बिजलानी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर कुछ दिन पहले ही आ चुकी थी। अर्जुन का कहना है, “इस वैरियंट में मेरे गले में दर्द और सूजन हो गई है। तीन दिनों तक एंटीबायोटिक्स लेने के बाद मुझे थोड़ा आराम महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि अगर किसी में लक्षण दिखे, वह तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें।
अर्जुन ने आगे कहा, ‘ये नया वैरिएंट घातक नहीं है, क्योंकि मैं इसका सामना कर रहा हूं। मैं 2-3 दिन में ही ठीक महसूस करने लगा हूं। अर्जुन ने बताया कि वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने अपनी मां के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वह 70 साल की हैं, उन्हें डायबिटीज है और वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।
यह भी पढ़ेंः अपने तलाक को याद कर खूब रोईं रश्मि देसाई, राखी सावंत की वजह से हुआ ये हाल

कोरोना का नय़ा वैरिएंट कितना खतरनाक है इसका अंदाजा तो नहीं, लेकिन बढ़ते मामले देख कर लग रहा है कि सरकार और लोगों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। कोविड के दौर में एक बार फिर से पिक्चर हॉल वगैरह खुल जाने से जनता के बीच खतरा बना हुआ है। ऐसे में सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है। बीते दिनों में न जाने कितने स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं।

Home / Entertainment / बॉलीवुड इंडस्ट्री में ओमिक्रोन ने की एंट्री, एक्टर अर्जुन बिजलानी हुए इसके पहले शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो