scriptअपने तलाक को याद कर खूब रोईं रश्मि देसाई, राखी सावंत की वजह से हुआ ये हाल | rakhi sawant trolled after rashmi desai cried for divorce in bigg boss | Patrika News

अपने तलाक को याद कर खूब रोईं रश्मि देसाई, राखी सावंत की वजह से हुआ ये हाल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2021 07:19:47 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई ने 2012 में अपने उतरन के को-स्टार नंदीश संधू के साथ शादी की थी। हालांकि, 2015 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। अब जब ‘बिग बॉस 15’ रश्मि देसाई से जब इस तलाक के बारे में बातें की गईं तो वह फूट-फूट कर रोने लगीं।

rashmi_1.jpg

RASHMI DESAI DIVORCED

बिग बॉस सीजन 15 दिन पर दिन फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट के अंदर एक दूसरे के लिए गुस्सा निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। शो में शुरु से जिन लोगों के बीच में अच्छा बॉन्ड था आज वो अलग-अलग खेल रहे हैं। आए दिन किसी ने किसी की किसी वजह से एक दूसरे से बेहस देखने को मिलती है। इस कड़ी में दर्शकों को रश्मि देसाई और राखी सावंत के बीच कुछ देखने को मिला जिसके बाद रश्मि देसाई रोने लगती हैं। दरअसल राखी सावंत ने रश्मि देसाई से उनके तलाक की वजह पूछ डाली जिसके चलते वे अगले ही पल रोते हुए दिखाई देती हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई ने 2012 में अपने उतरन के को-स्टार नंदीश संधू के साथ शादी की थी। हालांकि, 2015 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। अब जब ‘बिग बॉस 15’ रश्मि देसाई से जब इस तलाक के बारे में बातें की गईं तो वह फूट-फूट कर रोने लगीं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss15?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि टास्क के बाद राखी सावंत ने रश्मि से पूछा कि उन्होंने तलाक क्यों लिया? रश्मि इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी औऱ उन्होंने चुप्पी बनाए रखी लेकिन राखी ने फिर अपनी बात दोहराई तो रश्मि की आंखें भर आईं। उन्होंने कहा कि यह ऐसी चीज है जिसके बारे में वह बात करना पसंद नहीं करती हैं और खासतौर पर टेलीविजन पर क्योंकि यह विषय दोनों लोगों को प्रभावित कर सकता है। इतना ही नहीं रश्मि देसाई कहती हैं, ‘मैं उसे अभी घसीटना नहीं चाहती, हम जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मैं अब उस पर कीचड़ उछालना नहीं चाहती। मेरी समस्या यह है कि मैं किसी से नहीं डरती।
https://twitter.com/hashtag/RashmiDesai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंः जब सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने नोरा फतेही की ड्रेस का उड़ाया मजाक, देखिए Video

हालांकि यह बात यहीं खत्म नहीं होती राखी फिर बेडरूम में जाती हैं, और उमर रियाज को बताती हैं कि रश्मि को निजी जीवन पर उससे पूछताछ करने में कोई आपत्ति नहीं थी। जब रश्मि से इसके बारे में पूछा तो उसने जवाब नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘बहुत शानी है, डेढ़ शानी है रश्मि देसाई।’ इस बीच, रश्मि पूल एरिया के पास अकेली बैठी और रोती हुई दिखाई दीं।
यह भी पढ़ेंः संजय दत्त के साथ काम करने से डरती थीं श्रीदेवी, पहली ही मुलाकात में कर दिया था ऐसा काम

अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग शर्म करो राखी सावंत के साथ उनकी बदतमीजी का विरोध कर रहे हैं। कुछ लोग राखी से अपनी शादी संभालने की बात कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि दूसरों को दुख देकर राखी को मजा आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो