scriptkrushna abhishek make fun of nora fatehi dress in kapil sharma show | जब सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने नोरा फतेही की ड्रेस का उड़ाया मजाक, देखिए Video | Patrika News

जब सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने नोरा फतेही की ड्रेस का उड़ाया मजाक, देखिए Video

सोनी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। हमेशा की तरह ही प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि कपिल शर्मा नोरा फतेही के साथ जमकर फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की एट्री पर ही कपिल ने मजाक छेड़ दिया था।

नई दिल्ली

Published: December 31, 2021 06:10:54 pm

द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आ गया है। इस नए प्रोमो में एक्ट्रेस नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। प्रोमो के इस वीडियो को सोनी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। हमेशा की तरह ही प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि कपिल शर्मा नोरा फतेही के साथ जमकर फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की एट्री पर ही कपिल ने मजाक छेड़ दिया था।
NORA FATEHI AND KRUSHNA ABHISHEK
NORA FATEHI AND KRUSHNA ABHISHEK
वहीं शो के दूसरे कॉमेडियन भी नोरा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। शो में जब कृष्णा अभिषेक की एंट्री होता है तो वो भी नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। पहले तो कृष्णा नोरा के शानदार ऑफ-शोल्डर आउटफिट की तारीफ करते हैं और कहते हैं, 'वाह क्या खूबसूरत ड्रेस है। फिर वे उस ड्रेस को लेकर कहते हैं कि आप इस ड्रेस को पहनकर टीका लगवा सकती हैं'। जिसे सुनकर सब हंस पड़ते हैं और गुरु रंधावा का बुरा हाल हो जाता है, लेकिन कृष्णा अभिषेक यहां पर भी नहीं रुकते हैं। फिर वह अपने ऑन-स्क्रीन किरदार सपना के गेटअप को लेकर शिकायत करते हैं और कहते हैं, 'ऐसा कॉस्ट्यूम दिया है कि गुरु रंधावा साथ फ्लर्ट करना पड़ेगा और अंदर की जो आत्मा है, वो इनके नोरा फतेही साथ फ्लर्ट करना चाहती है।
इन छोटे-छोटे क्लिप को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो का प्रोमो कितना मजेदार होने वाला है। इसे सोशल मीडिया पर फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इसके इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही को लेकर जो लेटेस्ट खबर आ रही है वह यह है कि वे कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है।
इसी के साथ नोरा ने अपने फैंस को जागरूक रहने के लिए कहा है। कुछ दिन पहले ही करीना कपूर खान और अमृता सिंह कोरोना की चपेट में आई थी। बताया जा रहा था कि दोनों हसीनाओं ने एक पार्टी अटेंड की थी और इसी के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
यह भी पढ़ेंः 'लाइगर' का दमदार एक्शन टीजर वीडियो रिलीज, देखिए देवरकोंडा का जुनूनी अंदाज

हाल ही में टीवी कलाकार नकुल मेहता और अर्जुन बिजलानी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों ही कलाकार अपने-अपने घरों में क्वारंटाइन हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनके परिवार के कई और सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.