script‘लाइगर’ का दमदार एक्शन टीजर वीडियो रिलीज, देखिए देवरकोंडा का जुनूनी अंदाज | vijay deverakonda ananya pandey liger teaser released, see video | Patrika News

‘लाइगर’ का दमदार एक्शन टीजर वीडियो रिलीज, देखिए देवरकोंडा का जुनूनी अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2021 02:35:46 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

लाइगर की सबसे बड़ी हाइलाइट होंगे मुक्केबाजी के लीजेंड माइक टायसन, जो इस फिल्म का हिस्सा हैं। माइक की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में वो एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

LIGER FILM

LIGER FILM

साल 2021 के खत्म होने से पहले इंटरटेनमेंट जगत में काफी सारी हलचल हुई है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए साल का आखिरी महीना काफी खास रहा। इस माह में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक एक से बढ़कर एक फिल्म की अनाउंसमेट से लेकर रिलीज तक फैंस को देखने को मिली। अब साल खत्म होने से महज एक दिन पहले लाइगर का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
लंबे इंतजार के बाद आखिरकार लाइगर के मेकर्स ने इसका टीजर लॉन्च कर दिया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म लाइगर क्रॉसब्रीड का फर्स्ट लुक टीजर आज रिलीज कर दिया गया। हालांकि इस फिल्म में लोगों की नजर एक और स्टार पर होगी और वो हैं लीजेंड माइक टाइसन जो इस फिल्म का हिस्सा हैं।
https://youtu.be/4XmgqWXBnRA
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइक की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में वो एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है औऱ यह इनकी तीसरी फिल्म साबित होने वाली है। पुरी जगन्नाथ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में की थी। उनकी पहली फिल्म का नाम शर्त- द चैलेंज थी। यह उनकी अपनी ही तेलुगु डेब्यू फिल्म बद्री की रीमेक थी।
2011 में पुरी ने अमिताभ बच्चन, रवीना टंडन और सोनू सूद को लेकर बुड्ढा होगा तेरा बाप निर्देशित की थी। उनकी 2006 की सुपरहिट फिल्म पोकिरी के हिंदी रीमेक वॉन्टेड से प्रभुदेवा ने बतौर निर्देशक हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया और सलमान खान के डगमगाते करियर को सहारा दिया।
वहीं दूसरी ओर निर्माता करण जौहर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं जिसके चलते बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक उनके प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय की साउथ इंडस्ट्री में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके एक्शन, एटिट्यूड, स्टाइल और एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। शायद यही वजह है धर्मा प्रोडक्शन यानि कि करण जौहर विजय को इंडस्ट्री में ला रहे हैं क्योंकि उन्हें भरोसा है कि उनकी फैन फॉलोइंग यहां भी काम आने वाली है।
यह भी पढ़ेंः 2021 में इन टीवी शोज ने फैंस पर किया राज, टॉप पर रहा ये सीरियल

बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। लाइगर अगले साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो