scriptहिमांशी खुराना के साथ आसिम रियाज़ करेंगे रोमांस, नेहा कक्कड़ भी लगाएंगी तड़का | asim riaz himanshi khurana new song with neha kakkar singer first look | Patrika News
TV न्यूज

हिमांशी खुराना के साथ आसिम रियाज़ करेंगे रोमांस, नेहा कक्कड़ भी लगाएंगी तड़का

आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया लुक आया सामने
दोनों की दिखाई दी सिजलिंग केमेस्ट्री
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गाएंगी गाना और आसिम-हिमांशी करेंगे रोमांस

Mar 03, 2020 / 03:49 pm

Neha Gupta

nehak.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है लेकिन उसके कुछ कंटेस्टेंट्स हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं जिनमें से एक हैं आसिम रियाज (Asim Riaz)। बिग बॉस से निकलते ही आसिम के पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। उनकी फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ रही है कि वो लगातार ट्रेंड भी करते रहते हैं। हाल ही में उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) के साथ एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है और अब उन्हें गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का भी साथ मिल गया है।

आसिम रियाज़ (Asim Riaz) बहुत जल्द ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) देंगी। दरअसल, नेहा दोनों के म्यूजिक वीडियो में गाना गाते हुए नज़र आएंगी। वैसे भी फैंस आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो का फस्ट लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा हुआ है- कुछ स्पेशल आने वाला है।

फोटो में आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना बेहद ही ग्लैमर्स लग रहे हैं। स्काई ब्लू सूट में आसिम किसी हैंडसम हीरो से कम नहीं लग रहे हैं और वहीं हिमांशी (Himanshi Khurana) ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। वीडियो 18 मार्च को रिलीज सामने आएगा। बता दें कि आसिम कई बार हिमांशी से अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने हिमांशी से शादी की बात भी कही है।

View this post on Instagram

⭐️ friends on 🔥

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

Home / Entertainment / TV News / हिमांशी खुराना के साथ आसिम रियाज़ करेंगे रोमांस, नेहा कक्कड़ भी लगाएंगी तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो