scriptसुनील ग्रोवर के नए शो ‘धन धना धन’ को लेकर दर्शको ने कहा-‘ठीक ठाक है शो’ | audience responce over sunil grover new show dhan dhana dhan | Patrika News
TV न्यूज

सुनील ग्रोवर के नए शो ‘धन धना धन’ को लेकर दर्शको ने कहा-‘ठीक ठाक है शो’

शो से जुड़ी बातचीत में सुनील पहले ही कह चुके हैं कि, ‘शो में मैं प्रोफेसर LBW का किरदार निभा रहा हूं।

Apr 09, 2018 / 06:13 pm

Amit Singh

sunil

sunil

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का नया शो ‘धन धना धन’ कल टेलीकास्ट हो गया। शो को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला। शो में सुनील ने क्रिकेट और कॉमेडी का तड़का लगाया। शो से जुड़ी बातचीत में सुनील पहले ही कह चुके हैं कि, ‘शो में मैं प्रोफेसर LBW का किरदार निभा रहा हूं। यह नया शो है जिसमें कॉमेडी और क्रिकेट का तड़का है। हमारी कोशिश है कि हम क्रिकेट की जानकारी देते हुए दर्शकों को हसाएं। यह दर्शकों के लिए भी एक नया एक्सपिरियंस होगा। ‘

‘शो के किरदार’
शो में सुनील ग्रोवर नकली अमिताभ बच्चन के किरदार में दिखे। साथ ही वह शो में प्रोफेसर LBW यानी लौंडा भटिंडे वाला बन कर दर्शकों के सामने आए। शिल्पा शिंदे भी इस दौरान नकली बिग बी के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं।उनके साथ सुगंधा मिश्रा लता मंगेश्कर बन कर आईं। वहीं इस वेब शो में अली असगर भी नजर आए जो ठाकुर के किरदार में दिखाई दिए। यह एक वेब शो है जो शाम 7.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

 

https://twitter.com/hashtag/JioDDDLive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऑडियंस रिएक्शन
शो को लेकर दर्शकों ने ठीक ठाक रिएक्शन दिया है। हालांकि क्रिकेट प्रेमियों को शो कुछ खास पसंद नहीं आया है।शो में क्रिकेट पर बहुत कम बातचीत हुई है। यूट्यूब वीडियो के कमेंट बॉक्स पर भी दर्शकों ने शो को लेकर यही कहा है कि शो ठीक ठाक ही है।

आईपीएल टीम के साथ दिखे सुनील
हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में सुनील आईपीएल टीम जैसे मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों के साथ नजर आए। एक वीडियो में जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा भी दिखे। वहीं एक अन्य वीडियो में सुनील के साथ एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो भी नजर आए। प्रोमो में सुनील एक दम अलग अंदाज में दर्शकों को हंसाने की कोशिश करते दिखे।

 

Home / Entertainment / TV News / सुनील ग्रोवर के नए शो ‘धन धना धन’ को लेकर दर्शको ने कहा-‘ठीक ठाक है शो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो