script‘बाबा केदारनाथ’ का संगीत फिल्मों जैेसा : कैलाश खेर | 'Baba Kedarnath' has music like a feature film: Kailash Kher | Patrika News
TV न्यूज

‘बाबा केदारनाथ’ का संगीत फिल्मों जैेसा : कैलाश खेर

कैलाश ने आईएएनएस को बताया, मैंने शिव पर बहुत खोज की है और मैंने शिव पर संगीत
बनाया है। मैं मानता हूं कि शिव न केवल धार्मिक देव हैं बल्कि वह मानव जाति
के देव हैं।

Feb 18, 2016 / 11:05 pm

कमल राजपूत

Kailash Kher

Kailash Kher

नई दिल्ली। टेलीविजन धारावाहिक बाबा केदारनाथ के निर्माता बने गायक-संगीतकार कैलाश खेर ने कहा कि हेमा मालिनी और अनुपम खेर जैसे कलाकारों के सहयोग से बने धारावाहिक का संगीत फिल्मों जैसा है। कैलाश ने साझा किया कि धारावाहिक पूरी तरह तैयार है लेकिन इसके शुरू होने की तारीख का तय होना बाकी है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, मैंने शिव पर बहुत खोज की है और मैंने शिव पर संगीत बनाया है। मैं मानता हूं कि शिव न केवल धार्मिक देव हैं बल्कि वह मानव जाति के देव हैं। उन्होंने ब्रह्मांड की रचना की है। उत्तराखंड सरकार के सहयोग से मैंने इस धारावाहिक को तैयार किया है। यह खूबसूरत धारावाहिक है।

उन्होंने कहा, संगीत की यह खासियत है कि यह फिल्म जैसा है। इसमें सात ट्रेक हैं। यह अल्बम एक या दो महीने में रिलीज होनी चाहिए क्योंकि कैलाश की नई अल्बम इश्क अनोखी अगले महीने रिलीज हो रही है, इसलिए 16 ट्रेक्स पर हम दिन और रात रॉकेट की गति से काम कर रहे हैं।

धारावाहिक का शीर्षक गीत जय-जय केदार सुरेश वाडेकर, सोनू निगम, शान, अरिजीत सिंह, बाबुल सुप्रियो, शंकर महादेवन, श्रेया घोषाल और अनूप जलोटा जैसे गायकों ने अपने सुरो से सजाया है। धारावाहिक ‘बाबा केदारनाथÓ की शूटिंग अभी भी जारी है। कैलाश ने इसके बारे में बताया कि उन्हें नहीं पता कि यह धारावाहिक केवल डीडी या अन्य निजी चैनलों पर भी प्रसारित किया जाएगा।

Home / Entertainment / TV News / ‘बाबा केदारनाथ’ का संगीत फिल्मों जैेसा : कैलाश खेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो