scriptBARC TRP LIST: BIGG BOSS हुआ लिस्ट से बाहर, टॉप पर ‘नागिन’ बरकरार | barc 40th week trp list naagin top bigg boss out | Patrika News
TV न्यूज

BARC TRP LIST: BIGG BOSS हुआ लिस्ट से बाहर, टॉप पर ‘नागिन’ बरकरार

बार्क की 40हफ्ते की लिस्ट जारी की जा चुकी है। इस लिस्ट के टॉप 10 से ‘बिग बॉस 12’ बाहर हो चुका है।

मुंबईOct 12, 2018 / 12:35 am

Amit Singh

barc trp

barc trp

BARC की 40वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है। टीवी सीरियल ‘नागिन’ पिछले कई हफ्तों से लगातार टॉप पर बरकरार है। साथ ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टॉप-5 में जगह बनाने में सफल हुआ है। वहीं ‘बिग बॉस-12’ और ‘कसौटी जिंदगी की रीबूट’ की टीआरपी में गिरावट दर्ज की गई है। चलिए आपको बताते हैं टीआरपी की इस हफ्ते की रेस में कौन रहा किस पायदान पर।

एकता कपूर का टीवी सीरियल ‘नागिन-3’ पिछले कई हफ्तों से टॉप पर बरकरार है। माना जा रहा था कि ‘बिग बॉस’ और ‘केबीसी’ इसे रेस में पीछे छोड़ दे, लेकिन सबको पछाड़ ‘नागिन’ शीर्ष पायदान पर कायम है।

barc trp
टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

barc trp

हाल ही में शुरू हुए टीवी सीरियल ‘राधाकृष्ण’ ने धमाकेदार एंट्री मारते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया है। यह शो राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर आधारित है।

 

barc trp

कई सालों से चले आ रहा शो ‘कुमकुम भाग्य’ को अब भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।

barc trp

अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पित’ ने टीआरपी चार्ट में गजब की उछाल मारी है। जहां इस हफ्ते की अर्बन रेटिंग में यह शो तीसरे नंबर पर है तो वहीं अर्बन -रूरल मिक्स चार्ट में यह शो 10वें नंबर पर काबिज है।

 

barc trp

इन दिनों ‘कसौटी’ का रीबट वर्जन दर्शकों को अपनी ओर खीचने में फेल साबित हुआ है। यह शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि इस शो में हिना खान की एंट्री शो को कुछ फायदा पहुुंचा सके।

 

barc trp

‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन इस बार कई ट्विस्ट और टर्न्स के बावजूद दर्शकों के पैमाने पर खरा नहीं उतर सका है। इस हफ्ते भी शो की टीआरपी में गिरावट दर्ज की गई है। यह शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया है जोकि शो के निर्माताओं के लिए बुरी खबर है।

barc trp

Home / Entertainment / TV News / BARC TRP LIST: BIGG BOSS हुआ लिस्ट से बाहर, टॉप पर ‘नागिन’ बरकरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो